स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी

स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती आई हैं। स्वरा ने हमेशा सरकार की नीतियों और आरएसएस पर सवाल खड़ा किए हैं। अब उन्होंने एक ट्वीट कर संघ पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है।

उन्होंने आगे लिखा, “किसी बड़े फिल्म स्टार का तलाक हो या किसी फिल्म स्टार के बच्चे के जन्म या उसके नाम रखने की बात हो। किसी ऑक्टोजेरियन मानवाधिकार कार्यकर्ता हिरासत में हत्या हो। संघी यह दिखाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं कि उनका दिल कितना खाली है।”

स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है। जहां कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। उनकी बातों का समर्थन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।” एक और यूजर ने कहा, “जब मैं संघी शब्द पढ़ता हूं तो मेरे दिमाग में उससे पहले घृणा शब्द आ जाता है। यह उसकी पर्यायवाची है।”

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर शनाया कपूर का डांस

स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी
स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

एक और दूसरे यूजर ने कहा, “अब ये विवाद छोड़ दीजिए। अब तो सबका डीएनए एक है। अब कश्मीर, बांग्लादेश या पाकिस्तान सब पुरानी बातें हो गई। अब तो जश्न मनाइए कि सबका डीएनए एक है। अब तो मुसलमान, दलित, महिला सब आरएसएस प्रमुख बन सकते हैं।”

वहीं दूसरी तरफ असहमति जताते हुए एक यूजर ने लिखा, “मैम बंगाल के बारे में क्या सोचती है? उनके लिए आपका दिल कितना खाली है? पालघर लिंचिंग और बहुत सारे केस पर आपके क्या विचार हैं।” रितेश नाम के टि्वटर हैंडल ने स्वरा भास्कर को फालतू की बातों में न आने की सलाह दी।

स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने बताया जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग

उसने लिखा, “कोई चाहे संघी हो या अंधभक्त आपको उससे क्या दिक्कत। कभी अपनी एक ढंग की फिल्म ले आओ तब तो मान भी लें। क्यों फालतू में राजनीति में अपनी टांग अड़ा रही हो दीदी। इंडस्ट्री में कुछ तो काम बचा होगा। एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि देश में छुपे गद्दारों और अर्बन नक्सलियों को मिटाने के लिए भाजपा का सत्ता में रहना बहुत जरूरी। समझी टुकड़े गैंग।”

एक और यूजर ने लिखा, “आप के खून में ऐसी क्या खास बात है कि जब मुस्लिम या वामपंथी कि कोई बात होती है तभी आपकी आवाज निकलती है।” एक यूजर ने लिखा, “संघी आपकी तरह आतंकवादियों और नक्सलवादियों की मौत पर दु:खी नहीं होते हैं।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.