BJP सांसद ने किसानों को कहा लफंगा और दारूबाज, जमकर हंगामा, कई हिरासत में

BJP सांसद ने किसानों को कहा लफंगा और दारूबाज, जमकर हंगामा, कई हिरासत में

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं को लगातार किसानों का विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा के नारनौंद के विश्वकर्मा धर्मशाला का शिलान्यास करने पहुंचे भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को भी शुक्रवरा को किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

विरोध के दौरान सांसद की गाड़ी का अगला शीशा टूट गया और सांसद को वहां से किसी तरह से निकाला गया। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शीशा किसानों ने तोड़ा है या पुलिस की लाठी से टूटा।

दरअसल, किसान सांसद का विरोध कर रहे थे उसी दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद पुलिस की लाठीचार्ज में कई किसान घायल हो गए। जबकि कई किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

ये भी पढ़ें: शाहरुख की मैनेजर डडलानी की कार CCTV फुटेज में दिखी, गोसावी की मुश्किलें बढ़ीं

किसानों समर्थकों ने अपने पुलिस के लाठीचार्ज और हिरासत के खिलाफ रोड जाम करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि नारनौंद में सांसद रामचंद्र जांगड़ा विश्वकर्मा धर्मशाला का शिलान्यास करने पहुंचे थे। और वहीं पर ये सारा हंगामा हुआ।

जब लोगों को सांसद के कार्यक्रम की सूचना मिली तो वे सैकड़ों की संख्या में घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। किसानों की स्पष्ट चेतावनी थी कि यहां आने पर सांसद का काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाएगा।

हालात को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स को यहां पर तैनात किया गया था। सांसद का विरोध करने के लिए किसान काले झंडों के साथ मौके पर पहुंच और जिस गली से राज्यसभा सांसद को जाना है उस गली में ट्रैक्टर ट्रॉली को खड़ी कर रास्ता बंद कर दिया।

पुलिस किसी तरह से दूसरे रास्ते से सांसद जांगड़ा को कार्यक्रम स्थल तक लाई। इसके बाद किसानों ने सांसद का विरोध करना शुरू किया और बैरिकेडिंग से आगे बढ़ने लगे। इसके बाद पुलिस और किसानों के बीच टकराव शुरू हो। पुलिस ने इसके बाद किसानों पर लाठीचार्ज कर दी।

BJP सांसद ने किसानों को कहा लफंगा और दारूबाज, जमकर हंगामा, कई हिरासत में

ये भी पढ़ें: त्रिपुरा हिंसा की फैक्ट फाइंडिंग टीम के 2 वकीलों के खिलाफ UAPA तहत मुकदमा

खबरों के मुताबिक, पुलिस की लाठी से चोट लगने से सातरोड़ के निवासी कुलदीप सिंह को गंभीर चोटें आईं। चोट लगने के बाद ले मौके पर ही बेहोश हो गए थे। पुलिस की कार्रवाई के विरोध में किसान रोड जाम करने की तैयारी में हैं।

किसानों को इस बात का सबसे अधिक ज्यादा गुस्सा है कि सांसद ने उनके लिए लफंगा और दारूबाज जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। पहले भी जांगड़ा अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं।

इसी चलते बीते दिनों किसानों ने सांसद का रामायण टोल पर घेराव किया था जिसके बाद उन्हें किसानों से माफी मांगनी पड़ी थी तब जाकर किसानों ने उन्हें जाने दिया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.