शाहरुख की मैनेजर डडलानी की कार CCTV फुटेज में दिखी, गोसावी की मुश्किलें बढ़ीं

शाहरुख की मैनेजर डडलानी की कार CCTV फुटेज में दिखी, गोसावी की मुश्किलें बढ़ीं

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एक और अहम मोड़ सामने आया है। माना जा रहा है कि इस सबूत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह रहे किरण पी. गोसावी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

दरअसल, मुंबई पुलिस को एक्टर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी की ब्लू मर्सिडिज का सीसीटीवी फुटेज मिला है। यह सीसीटीवी फुटेज लोअर परेल का है। जैसा कि मालूम है किरण गोसावी के कथित बॉडी गार्ड ने पूजा डडलानी के लोअर परेल में आने का जिक्र किया था। प्रभाकर सैल ने इसका जिक्र अपने एफेडेविट में किया है।

फिलहाल, एसआईटी क्रूज ड्रग्स केस में एक्सटोर्शन के एंगल की जांच कर रही है। इस सीसीटीवी फुटेज के जरिए डडलानी और किरण गोसावी के मुलाकात की पुष्टि हुई है। खबरों की माने तो गोसावी ने पूजा डडलानी से वादा किया था कि अगर उसे पैसे मिल जाएं तो वो आर्यन खान को गिरफ्तार होने से बचा लेगा।

पुणे से दबोचा गया किरण गोसावी, धोखाधड़ी के एक मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: जब स्मिता पाटिल से अपने कटु शब्दों के लिए शबाना आज़मी ने मांगी माफी

एसआईटी जल्द ही इस मामले में गोसावी के खिलाफ केस दर्ज करेगी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस पूरे प्रकरण के दौरान क्या गोसावी ने खुद को एक एनसीबी अधिकारी बताया था। पुलिस जल्द ही इस मामले में पूडा डडलानी का बयान भी दर्ज कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख खान की मैनेजर डडलानी और गोसावी व सैम डिसूजा की 3 अक्टूबर को मुलाकात हुई थी। सैम डिसूजा के बारे में कहा जा रहा है कि वो एक बिजनेसमैन है। इन तीनों की मुलाकात लोअर परेल में हुई थी।

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी की ओर से आर्यन खान को हिरासत में लेने के बाद इन सभी की मुलाकात हुई थी। पुलिस ने प्रभाकर सैल के खुलासों के बाद करीब 10-15 सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। इस जांच के दौरान डडलानी की मर्सिडिज और दो इनोवा गाड़ियां लोअर परेल इलाके में नजर आई हैं।

ये भी पढ़ें: बीते दशक की टॉप 10 हॉलीवुड फिल्में, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

बताया जा रहा है कि यह दोनों गाड़ियां गोसावी और डिसूजा की थी। यह भी सीसीटीवी फूटेज में नजर आ रहा है कि सेडान से निकल कर एक महिला गोसावी से बातचीत करती है और फिर दोनों महिला की कार के पास आते हैं। इसके बाद वहां से सभी अपनी-अपनी गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं।

प्रभाकर ने दावा किया है कि लोअर परेल में बैठक के बाद उसने गोसावी को उसके वाशी स्थित आवास पर छोड़ दिया। गोसावी ने उनसे कहा कि प्रभाकर टारडियो के बाहर एक होटल से जाकर पैसे ले ले। एक युवक वहां गाड़ी से आया था और उसने उसे दो बैग दिए थे। जिसके बाद उसने यह पैसे ट्राइडेंट होटल में डिसूजा को दिए।

शाहरुख की मैनेजर डडलानी की कार CCTV फुटेज में दिखी, गोसावी की मुश्किलें बढ़ीं

डिसूजा ने पैसे गिने और कहा कि यह 38 लाख हैं। इसके बाद सैम डिसूजा की गोसावी से बातचीत हुई जिसमें दोनों के बीच 25 करोड़ रुपये की बात हुई, जिसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने की बात कही गई।

ये भी पढ़ें: हमवतन श्रीलंकाई सनसनी योहानी के साथ डांस करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

डिसूजा ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उसने डडलानी से 50 लाख रुपये वसूले थे। लेकिन जब उसे पता चला कि गोसावी ने धोखा दिया तब उन्होंने पैसे वापस कर दिए। इस पूरे मामले में पुलिस जल्द ही गोसावी के खिलाफ केस दर्ज कर सकती है।

पुणे और अम्बोली पुलिस ने पहले से भी गोसावी पर केस दर्ज कर रखा है। पुणे पुलिस ने गोसावी बीते हफ्ते गिरफ्तार किया था। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी एक पुराने मामले में हुई है। हालांकि, गोसावी से समीर वानखेड़े किसी तरह से संबंध होने से इंकार करते रहे हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.