देशप्रेम से सजी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज

देशप्रेम से सजी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड युद्ध एक्शन फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही हर तरफ छा गया है। ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं यूट्यूब पर भी ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर ट्रेंडिग लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है।

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और शरद केलकर हैं। इनके अलावा एमी विर्क और नोरा फतेही भी नजर आएंगी। फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत 1971 में भुज गुजरात की डेट के साथ होती है।

देशप्रेम से सजी फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज

इसके बाद दिखाया गया है कि कैसे पाकिस्तानी वायुसेना भारतीय एयरबेस पर अचानक हमला कर देती है। और फिर किस तरह से भारतीय सेना भी इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देती है। इस ट्रेलर में मिसाइल लॉन्च से लेकर युद्धपोतों पर हमले और भी कई चीजें दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार को लेकर धर्मेंद्र ने शेयर की इमोशनल वीडियो, कहीं ये बातें

अजय देवगन ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “जब बहादुरी आपका कवच बन जाए, तो हर कदम आपको जीत की ओर ले जाता है। अब तक लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव करें, #BhujThePrideOfIndia।”

अजय देवगन ट्रेलर में फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं, वहीं सोनाक्षी सिन्हा देसी और सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। जबकि संजय दत्त बेहद रहस्यमयी अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में डांसिंग क्वीन नोरा फतेही भी हैं। इसके अलावा बैकग्राउंड में अजय द्वारा का वॉयसओवर है जो कह रहे हैं अपनी मृत्यु पर शोक न करें यह शहादत है जिसे उसने अपने लिए चुना है।

देशप्रेम से सजी फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज

यह फिल्म भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की जर्नी से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म में दिखाया उन्होंने कैसे एक लोकल गांव की 300 महिलाओं के साथ, एक पूरा IAF एयरबेस का फिर से र्निर्माण करते हैं।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार ही नहीं ये भी थे मुस्लिम, इनके बारे में कितना जानते हैं?

ट्रेलर के आखिरी में, अजय रेत से उठते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, “मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद यह शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।”

यह फिल्म 13 अगस्त 2021 को रिलीज होगी। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस वीआईपी पर डिजिटल रूप में रिलीज होगी। इस फिल्म को अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित की गया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.