आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका खारिज

आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका खारिज

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली। कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका खारिज शुक्रवार को खारिज कर दी। आर्यन खान पिछले 7 दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में थे। एनसीबी ने उन्हें और दूसरे सात लोगों को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में तथित ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

इन सबकी गिरफ्तारी 2 अक्टूबर, यानी शनिवार को हुई थी। हालांकि, शुरुआत में कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद हुए थे लेकिन बाद में अधिकारिक बयान में सामने आया कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं।

कल भी इस मामले में सुनवाई हुई थी। इस दौरान आठों की 4 दिन की और कस्टडी मांगी थी जिसे कोर्ट ने मना कर दिया था। इसके बाद सभी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी।

ये भी पढ़ें: आर्यन के नाम लेटर लिखने पर भड़कीं कंगना, ह्रितिक से बोलीं- आ गए पप्पू बचाव करने

आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका खारिज

आज जब अदालत का कार्रवाई शुरू हुई ठीक उसी दौरान आर्यन खान समेत बाकी आरोपियों को एनसीबी द्वारा ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया। उससे पहले सभी आरोपियों को जे.जे. अस्पताल ले जाया गया। 2 बजे के करीब आर्यन के वकील ने अपनी दलिलें पूरी कीं। जिसके बाद कुछ समय रुककर 2:45 बजे कोर्ट ने फिर से आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू की।

सुनवाई के दौरान एनसीबी ने जमानत का विरोध करते हुए कोर्ट में कहा कि पूछताछ के लिए जरूरत पड़ सकती है। आर्यन को बेल न दी जाए। इस पर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, “आर्यन का दूसरे आरोपियों से कोई लेना-देना नहीं है। बेल के बाद भी आर्यन से पूछताछ हो सकती है।”

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन से लेकर फराह खान और सोमी अली तक; आर्यन के लिए मांगी दुआएं, कहा- बच्चे को घर जाने दो

मानशिंदे ने अपनी दलील में आगे कहा कि आर्यन खान के पास भारतीय पासपोर्ट है वह इस कार्रवाई में पूरा सहयोग करेंगे और कहीं नहीं भागेंगे। बता दें कि SRK के प्रशंसकों ने आज शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर आर्यन के समर्थन पोस्टर लगाया था। इन पोस्टरों में लिखा है- ‘यह भी बीत जाएगा’ और ‘टेक केयर किंग शाहरुख खान’।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.