आर्यन के नाम लेटर लिखने पर भड़कीं कंगना, ह्रितिक से बोलीं- आ गए पप्पू बचाव करने

आर्यन के नाम लेटर लिखने पर भड़कीं कंगना, ह्रितिक से बोलीं- आ गए पप्पू बचाव करने

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के नाम ह्रितिक रोशन ने एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा है। उन्होंने आर्यन को अड्रेस करते हुए लिखा है कि ये बुरा वक्त ही आगे उनका कल अच्छा बनाने वाला है। लेकिन उन्हें खुद को संभालना है और अंदर की अच्छाइयों को मरने नहीं देना है।

अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत की इंट्री हो गई है। हालांकि, कंगना ने पोस्ट में आर्यन का नाम लेकर टारगेट किया है। साथ ही उनके समर्थन में आए दूसरे लोगों को भी एक्ट्रेस ने टारगेट किया है।

आर्यन के नाम लेटर लिखने पर भड़कीं कंगना रनौत, ह्रितिक से बोलीं- आ गए पप्पू बचाव करने

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा अपने डिप्रेशन को लेकर बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

अपनी इंस्टाग्राम में कंगना रनौत ने लिखा है, “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं…। हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। मुझे पता है इससे उसको समझ आएगा और अपने कामों के नतीजों का अहसास होगा…।”

फिर आगे लिखा है, “उम्मीद करती हूं इससे वह सीखेगा, बेहतर और पड़ा बन सकेगा…। अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए। बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।”

दरअसल, ह्रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल लेटर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लेटर में उन्होंने आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें: NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

साथ ही उन्होंने लिखा है कि कठिन परिस्थिति ईश्वर मजबूत लोगों के लिए चुनते हैं। उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें। रितिक ने लंबे पोस्ट में लिखा है कि वह आर्यन को बचपन से जानते हैं और बहुत प्यार करते हैं। ह्रितिक ने लिखा है-

मेरे प्यारे आर्यन,

जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं।

आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी।

यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक…गलतियां, गिरना, जीत, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है।

लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे…मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा।

बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं। और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है।…..लव यू मैन।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.