रवीना टंडन से लेकर फराह खान और सोमी अली तक; आर्यन के लिए मांगी दुआएं, कहा- बच्चे को घर जाने दो

रवीना टंडन से लेकर फराह खान और सोमी अली तक; आर्यन के लिए मांगी दुआएं, कहा- बच्चे को घर जाने दो

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल पर सुनवाई आज शुक्रवार को फिर से होने वाली है। उन्हें 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। आर्यन समेत 8 आरोपियों को 7 अक्टूबर तक कोर्ट ने एनसीबी की कस्टडी में भेजा था।

एनसीबी ने कल गुरुवार को आठों की 4 दिन की और कस्टडी मांगी थी जिसे कोर्ट ने इंकार कर दिया। इसके बाद सभी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है। बेल पर सुनवाई 11 बजे होनी थी जिसमें कुछ देर है। हियरिंग 12:30 बजे से होगी।

अगर आर्यन खान की अपील खारिज होती है तो सभी 8 आरोपियों को आर्थर रोड जेल ले जाया जाएगा। इस बीच बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने आर्यन की रिहाई के लिए दुआ की है। दरअसल, आज आर्यन की माँ गौरी खान का जन्मदिन है। ऐसे में फराह खान ने उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते हुए आर्यन के लिए दुआ की है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

ये भी पढ़ें: आर्यन खान के समर्थन में आया बॉलीवुड, जानें सुजैन से लेकर हंसल मेहता तक ने क्या कहा?

फराह ने साथ में शाहरुख खान और गौरी खान की तस्वीर शेयर की की है। उन्होंने लिखा है, ”एक माँ की ताकत जितनी ताकत किसी में नहीं है। माता-पिता की प्रार्थना पहाड़ों को भी हिला सकती है, समंदर को अलग कर सकती है। सबसे ताकतवर मां और इंसान को हैप्पी बर्थडे, जिसे मैंने पिछले हफ्ते खुद देखा है। गौरी खान मैं तुम्हें आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।”

फराह के अलावा गौरी खान के जन्मदिन पर बेटी सुहाना खान ने माँ को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही गौरी खान की दोस्त सुजैन खान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सुजैन ने गौरी संग फोटो शेयर करते लिखा है, “भगवान का प्यार और कृपा हमेशा तुम पर और तुम्हारे करीबियों पर बनी रहे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

आर्यन खान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी ट्वीट किया है। मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए रवीना ने कहा है कि आर्यन खान के साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है। उन्होंने लिखा है, “शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है…यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल टूटने वाली बात है।”

ये भी पढ़ें: NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

रवीना के अलावा सोमी अली ने भी आर्यन खान को लेकर पोस्ट शेयर किया हैं। सोमी ने क्रूज मामले पर दु:ख जताते हुए लिखा है कि आर्यन को घर जाने दिया जाए। अपने पोस्ट में सोमी ने खुलासा किया है कि उन्होंने भी दिव्या भारती के साथ ड्रग्स ली थी। साथ ही लिखा है कि कोई भी संत नहीं है। सोनी ने शाहरुख खान और गौरी के लिए भी दु:ख जताया है।

सोमी अली ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने पूछा है, “किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा? ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए। ड्रग्स वैश्यावृत्ति की तरह है जो कि कभी खत्म नहीं होगी। इसलिए इन दोनों को ही अपराध की श्रेणी से हटा देना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

उन्होंने आगे लिखा है, “बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है लेकिन कोई भी संत नहीं। मैं जब 15 साल की थी तब pot (गांजा) ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था। कोई पछतावा नहीं है।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.