अनु मलिक का म्यूजिक चोरी के आरोप पर आया जवाब, बोले- अभी मैं बहुत दर्द में हूं

अनु मलिक का म्यूजिक चोरी के आरोप पर आया जवाब, बोले- अभी मैं बहुत दर्द में हूं

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक को बीते दो दिनों तक सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। धुन चोरी करने को लेकर उनकी खूब खिंचाई की गई। जिसके बाद अब इस पूरे मामले पर अनु मलिक का जवाब आया है।

अनु मलिक ने इस पूरे विवाद पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “अभी कुछ दिनों पहले ही मेरी माँ का निधन हुआ है और इस वक्त मैं बहुत दर्द में हूं, इसलिए मेरा ध्यान अभी बाकी बातों की तरफ नहीं जा रहा।”

ये भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ का खुलासा, पुलिस ने राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने को कहा

उन्होंने आगे कहा, “एक बच्चे के लिए उसकी माँ को खोने से बड़ा दुख दुनिया में कुछ भी और नहीं हो सकता है। ऐसे में जब लोग इस तरह की बातें करते हैं, तो बुरा लगता है। हालांकि, आपकी बात का जवाब देते हुए मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि डोन्ट जज ए बुक बाय इट्स कवर (Don’t judge a book by its Cover) इसलिए आप लोग वो पूरा गाना सुनिए।”

अनु मलिक का म्यूजिक चोरी के आरोप पर आया जवाब, बोले- अभी मैं बहुत दर्द में हूं

अनु ने इसके बाद कहा, “मैं आपसे पूछता हूं कि क्या इस वक्त जब मेरी माँ का निधन हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, ऐसे में क्या मुझे इस तरह की बातों पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए। अगर मैं इस वक्त टिप्पणी भी करूंगा तो वो मेरे खिलाफ जाएगी क्योंकि ये वक्त इन सब बातों का नहीं है। हां, मैं इतना जरूर कहूंगा कि अगर मेरी माँ अभी जिंदा होती तो मैं इन बातों का खुलकर जवाब देता।”

ये भी पढ़ें: अनु मलिक ने अब तक कहां-कहां से धुन चोरी किए, देखें मशहूर गानों की पूरी लिस्ट

हालांकि, अनु मलिक का जवाब किसी को जमा नहीं। लोगों का कहना है कि उन्होंने जो जवाब दिया है वह इमोशनल ब्लैकमेलिंग से अधिक कुछ नहीं है। वैसे भी देखा जाए तो अनु का धुन चोरी करने का इतिहास काफी पूराना रहा है। उनके सैकड़ों गाने हैं जो विदेशी धनों से साफ-साफ मिलते हैं, जो कलव इत्तेफाक नहीं हो सकता।

दरअसल, पूरा मामला ये है कि टोक्यो ओलंपिक में जब इस्राइली खिलाड़ी ने गोल्ड मेडल जीता तो उनका राष्ट्रगान ‘हातीकवाह’ बजाया गया। जिसका संगीत सुनने में बिल्कुल फिल्म ‘दिलजले’ का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश मेरा ये वतन..’ जैसा लगता है। इसके कुछ ही देर में इस्रायली एंथम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हुआ और अनु मलिक ट्रोल किए जाने लगे।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.