अजय मिश्रा टेनी ने दी पत्रकारों को गाली, कहा- इन्हीं सा*** ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया

अजय मिश्रा टेनी ने दी पत्रकारों को गाली, कहा- इन्हीं सा*** ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी बेटे आशीष मिश्रा मोनू पर हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट लगने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने बुधवार को अपना आपा खो दिया। अजय मिश्रा टेनी पत्रकारों के सवाल से इतना बौखला गए कि उन्होंने मीडियाकर्मियों को गौली देना शुरू कर दिया। पत्रकारों को अपशब्द करने के बाद उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। बताया जा रहा कि वे शाम 5:35 बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन साथ खड़े लोग उन्हें रोक देते हैं। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली देते हैं।

दरअसल, टेनी लखीमपुर के ओयल में मौजूद मदर चाइल्ड केयर के ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसी दौरान जब केंद्रीय राज्य मंत्री से उनके बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यही सा*** जो मीडिया वाले हैं न, एक निर्दोष आदमी को फंसाया है, शर्म नहीं आती है कितने गंदे लोग हैं… हॉस्पिटल है, सब है, यह नहीं दिखाई देता है।”

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस, कहा- टेनी को बर्खास्त करो

पत्रकारों ने बुधवार को जब अजय मिश्रा टेनी से एसआईटी रिपोर्ट से सवाल पूछा तो वे भड़क गए। उन्होंने कहा, “जाकर एसआईटी से पूछो, ये तो तुम्हारे मीडिया वाले हैं न, इन्हीं सा*** ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया है, शर्म नहीं आती है, कितने गंदे लोग हैं, क्या जानना चाहते हो… एसआईटी से नहीं पूछे…।”

अजय मिश्रा वायरल वीडियो में कहते नजर आते हैं, “बेवकूफी के सवाल मत किया करो, दिमाग खराब है क्या, फोन कर दे। ये मीडिया वाले चोरों ने निर्दोश आदमी को…शर्म नहीं आती है। बेवकूफ सवाल मत पूछो। क्या तुम पागल हो? ये मीडियाकर्मी, चोर…उन्हें कोई शर्म नहीं है।”

केंद्रीय मंत्री ने न सिर्फ मीडियाकर्मियों को गाली दी बल्कि उन पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली दी। फिलहाल, उन्हें आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है।

ये भी पढ़ें: गांगुली का दावा निकला झूठ, कोहली बोले- मुझे कभी कप्तान बने रहने के लिए नहीं कहा गया

एबीपी न्यूज के जर्नलिस्ट नवीन अवस्थी ने अपने बयान में कहा कि जब गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा से मैंने सवाल किया कि आपके बेटे पर अन्य धाराएं लगाई जा चुकी हैं, उस पर आपका क्या कहना है…इस बता पर वो भड़क गए और बोले कि अभी तक चार्जशीट तो नहीं लगी है, बेवकूफ हो क्या, तमीज नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि मंत्री अजय मिश्रा ने मुझसे डांटते हुए बात की और उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड रहे कैमरामैन का मोबाइल फोन भी छीन लिया, जो अभी तक उनके कब्जे में है।

जैसा कि मालूम है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लखीमपुर मामले में एसआईटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद लोकसभा में बुधवार को स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया। उन्होंने सदन में आद कहा कि अगर पीएम मोदी में गंगा माता के लिए ज़रा भी भक्ति है, तो उन्हें अपने मंत्री (अजय मिश्रा टेनी) को इस्तीफा देने की सलाह देनी चाहिए या उन्हें खुद फैसला कर उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि इससे उनकी छवि और बढ़ेगी क्योंकि वह अभी छवि बनाने पर काम कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या की घटना को एक ‘सोची-समझी साजिश’ करार दिया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.