मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने छोड़ी भाजपा, कहा- मैं चुनाव हार गया इसका दु:ख हुआ

मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने छोड़ी भाजपा, कहा- मैं चुनाव हार गया इसका दु:ख हुआ

मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आश्चर्यजनक तरीके से कदम उठाते हुए गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं। उन्होंने अपने गृहनगर में मीडिया से बात करते हुए कहा, “बहुत से लोग नहीं जानते हैं, मैं अब 90 साल का हूं और जहां तक मेरी उम्र मानी जाती है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं उन्नत अवस्था में हूं। जब मैं कहता हूं कि मैं सक्रिय राजनीति छोड़ रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति छोड़ रहा हूं। जब मैं चुनाव हार गया तो मुझे दु:ख हुआ, लेकिन अब मैं दुखी नहीं हूं क्योंकि एक विधायक के साथ कुछ नहीं किया जा सकता।”

मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने छोड़ी भाजपा, कहा- मैं चुनाव हार गया इसका दु:ख हुआ

ये भी पढ़ें: अजय मिश्रा टेनी ने दी पत्रकारों को गाली, कहा- इन्हीं सा*** ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया

उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई का वोट शेयर 16 से 17 फीसदी था, लेकिन अब इसमें कमी आई है। मेट्रोमैन ने कहा, “मैं एक राजनेता नहीं था क्योंकि मैं एक नौकरशाह हूं और भले ही मैं राजनीति में सक्रिय नहीं होने जा रहा हूं, मैं हमेशा अन्य तरीकों से लोगों की सेवा कर सकता हूं। मेरे पास तीन ट्रस्ट हैं और मुझे इसमें काम करना है।”

श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले फरवरी में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने केरल भाजपा इकाई के एक वर्ग ने पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में देखा और पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा। वह 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में युवा कांग्रेस विधायक शफी परम्बिल से 3,859 मतों के अंतर से हार गए थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.