BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- किसान आंदोलन में AK-47 लेकर बैठे हैं खालिस्तानी

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- किसान आंदोलन में AK-47 लेकर बैठे हैं खालिस्तानी

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। प्रदर्शन का आज 56वां दिन है। बुधवार को केंद्र सरकार और किसान संगठनों के 10वें दौर की बातचीत होने वाली है। वहीं सुप्रीम कोर्ट में भी 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के मामले पर सुनवाई होने वाला है।

दूसरी तरफ इसी बीच बीजेपी नेता लगातार किसानों पर हमले कर रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के दौसा से सामने आया है जहां बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की है।

ये भी पढ़ें: शपथग्रहण से पहले रो पड़े जो बाइडेन, दूसरी तरफ पहली बार ट्रंप ने दी बाइडेन को बधाई

बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युगपुरुष हैं, जो देश को बदलना चाहते हैं और कृषि कानून इसी ओर का एक कदम है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में आतंकी एके-47 लेकर बैठे हैं, जो वहां बैठे हैं वो खालिस्तानी हैं।

वहीं बीते दिनों रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था, “मैं किसी भी सूरत में सिख भाइयों को खालिस्तानी कहा जाना बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं। हिंदू धर्म का बड़ा भाई खालसा पंथ स्वीकार करता था।”

ये भी पढ़ें: BSP के पूर्व महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी और BSP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर भेजे गए जेल

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बीते शनिवार को किसान आंदोलन से जुड़े 40 लोगों को समन भेजा था। इसमें पंजाबी एक्टर दीप सिंह सिद्धू और उनके भाई मनदीप का नाम भी शामिल था। खबरों के मुताबिक, सिख फॉर जस्टिस से जुड़े 40 लोगों को एनआईए ने न्यायिक दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 के तहत संबंधित मामले में गवाह के रूप में पूछताछ के लिए बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.