अफसाना खान ‘बिग बॉस 15’ से बाहर, चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने का आरोप

अफसाना खान ‘बिग बॉस 15’ से बाहर, चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने का आरोप

टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ से अफसाना खान को बाहर कर दिया गया है। खबरों की माने के उन्हें कथित तौर पर चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने के बाद बिग बॉस के घर से बाहर किया गया है।

बुधवार के एपिसोड के अपकमिंग एपिसोड में अफसाना अपना आपा खो बैठती है और वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। हालांकि, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अफसाना को मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर गई थीं, क्योंकि उन्हें पैनिक अटैक आया था।

अफसाना खान 'बिग बॉस 15' से बाहर, चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने का आरोप

बताया जा रहा है कि अफसाना खान की सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी के साथ वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा और घोषणा की कि अफसाना खान को शमिता के साथ फिजिकल लड़ाई के लिए शो छोड़ना होगा।

ये भी पढे़ं: पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार, जानें कौन हैं सैम बॉम्बे

हाल में बिग बॉस ने शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को कुछ नियम तोड़ने के लिए जमकर फटकार लगाई थी। बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को बार-बार अंग्रेजी में बोलने के लिए और हिंदी में बात नहीं करने के लिए फटकार लगाई।

वहीं, अफसाना खान टास्क के दौरान सोती नजर आई थीं। यह तब भी हुआ जब कप्तान उमर रियाज ने कंटेस्टेंट को बैठने और झपकी नहीं लेने के लिए कहा। राकेश बापट को भी पथरी का दर्द होने के कारण बीच में ही बाहर निकलना पड़ा। अभिनेता ने हाल ही में नेहा भसीन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश किया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.