पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार, जानें कौन हैं सैम बॉम्बे

पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार, जानें कौन हैं सैम बॉम्बे

हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सैम बॉम्बे की गिरफ्तारी उनकी पत्नी पूनम पांडे की श‍िकायत पर की गई है।

सैम के ख‍िलाफ पूनम ने थाने में श‍िकायत की कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। पुलिस ने पूनम की शिकायत के बाद सैम को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि पूनम पांडे श‍िकायत दर्ज करवाने के बाद अस्पताल में एडमिट हो गई हैं।

मुंबई पुलिस ने कहा कि पूनम को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। उनकी श‍िकायत पर सैम के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है।

पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, पति पर मारपीट का आरोप, सैम बॉम्बे गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: पूजा ददलानी को SIT ने किया तलब, हैकर ने किया वाट्सैप चैट एडिट करने का दावा

यह पहली बार नहीं है जब सैम बॉम्बे पर पूनम ने प्रताड़‍ित करने का आरोप लगाया है। पिछले साल सितंबर में भी शादी के कुछ दिनों बाद पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था। उस वक्त वे गोवा में थे, जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी।

पति की इन हरकतों पर पूनम ने उनसे शादी तोड़ने तक की बात कही थी। हालांकि, बाद में पूनम और सैम के बीच सुलह हो गई और सब कुछ ठीक चल रहा था। पर अब पूनम द्वारा की गई श‍िकायत से अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों के रिश्ते में अनबन जारी है।

कौन हैं सैम बॉम्बे?

पूनम के पति सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ‘गल बन गई’ और ‘बेफ‍िक्रा’ जैसे गानों का निर्देशन किया है। सैम बॉम्बे का जन्म संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुआ था। वह एक एड-फिल्म निर्माता हैं।

ये भी पढ़ें: इतिहास की वो 12 बदनाम फिल्में, जिसे दुनियाभर में होना पड़ा बैन का शिकार

37 वर्षीय सैम अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया, अल्लू अर्जुन और अन्य जाने माने फिल्मस्टार्स जैसी हस्तियों के साथ प्रोजेक्ट कर चुके हैं। वे वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह जैसे क्रिकेटरों के साथ भी काम चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैंम ने ओप्पो, स्पार्क्स, अमेजॉन जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए कई विज्ञापनों का निर्देशन भी किया है। बीते साल सितंबर महीने में भी सैम को पूनम के साथ मारपीट के आरोप में गिराफ्तार किया गया था।

यह घटना कथित तौर पर दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई, जहां पूनम पांडे फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। सैम को पूनम पांडे की शिकायत के बाद गोवा में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पूनम ने तब देर रात एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें दावा किया गया कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उनके साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

साथ ही तब पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर आरोप लगाया था कि मारपीट करने के बाद उन्होंने पूनम को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। देखा जाए तो यह पहली बार नहीं है कि जब पूनम को लेकर ऐसे विवाद सामने आए हैं।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.