आमिर खान और एली अवराम का गाना ‘हरफनमौला’ मौला रिलीज, देखें वीडियो

आमिर खान और एली अवराम का गाना ‘हरफनमौला’ मौला रिलीज, देखें वीडियो

बीते हफ्ते आमिर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम और एक्टर और मशहूर कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान का गाना ‘फिदाई’ की तारीफ की थी। इतना ही नहीं उन्होंने गाने का लिंक भी शेयर किया था। उसके बाद निर्देशक अमीन हाजी की फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने ‘हरफनमौला’ सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था।

आमिर खान और एली अवराम का गाना 'हरफनमौला' मौला रिलीज, देखें वीडियो

‘हरफनमौला’ में एली अवराम और आमिर खान की जोड़ी देखने को मिली थी। अब यह गाना रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आमिर खान और एली अवराम का गाने में रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर के बीच आखिर 3 सालों तक बातचीत क्यों बंद रही?

गाने को रिलीज होने कुछ घटों के भीतर यूट्यूब पर साढ़े लाख के अधिक बार देखा जा सकता है। यह गाना टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज की गई है। आमिर खान का गाने में डांसिंग स्टेप और कूल लुक देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती ने इस लड़की को कूड़ेदान से उठाकर पाला, जल्द करने वाली है फिल्मों में एंट्री

वहीं, इंस्टाग्राम पर एली अवराम ने गाने की रिलीज की पूरी जानकारी दी है। दूसरी तरफ आमिर खान ने गाने ट्वीटर पर गाने का लिंक शेयर किया और साथ में टी-सीरीज समेत दूसरे कलाकारों को टैग किया है।

एली ने इससे पहले गाने का टीजर शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थीं। गाने में आमिर खान का एली के साथ डांस मूव्ज देखकर कोई नहीं कह सकता कि वे 55 साल के हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस गाने का बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इसके अलावा गाने को जारा खान और विशाल ददलानी ने गाया है। और इसका म्यूजिक तनिश्क बागची ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.