मिथुन चक्रवर्ती की बेटी जिसे उन्होंने कूड़ेदान से उठाकर पाला

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी जिसे उन्होंने कूड़ेदान से उठाकर पाला

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती का पर्सनल लाइफ से बहुत कुछ सीखा जा सकता है। उनकी जिंदगी की कई कहानियां हैं जो लोगों के लिए प्रेणादायी हैं। कई कहानियां ऐसी भी हैं जिसे बहुत कम लोग जानते हैं। ऐसी ही एक कहानी उनकी बेटी की है। जिसे उन्होंने कूड़ेदान के उठाकर पाला था।

हम बात कर रहे हैं उनकी लाडली बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे में। दिशानी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है। दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया था।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की वे 15 ब्लॉकबस्टर फिल्में जो अपने समय में हुईं प्रतिबंधों की शिकार

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सालों पहले कूड़ेदान के पास एक छोटी-सी बच्ची को उसके माता-पिता छोड़कर चले गए थे। उस बच्ची को एक एनजीओ वालों ने बचाया था। जब इस बात का पता मिथुन चक्रवर्ती चला तो उन्होंने उस नन्ही बच्ची को गोद लेने का फैसला किया और उसका नाम रखा- दिशानी चक्रवर्ती।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर के बीच आखिर 3 सालों तक बातचीत क्यों बंद रही?

कहा जा रहा है कि जल्द ही दिशानी फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। अभी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से दिशानी एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। दिशानी अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। वो कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने इस लड़की को कूड़ेदान से उठाकर पाला, जल्द करने वाली है फिल्मों में एंट्री

अगर आप दिशानी चक्रवर्ती के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जाएं तो उनके वहां लाखों फॉलोवर्स हैं। वहां उन्हें काफी ग्लैमरस पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनकी खूबसूरती और स्टाइल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:विश्व महिला दिवस: महिलाओं को सिनेमा ने अबला नहीं सबला बनाया

आपको बता दें मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी नाम योगिता बाली है। मिथुन के चार बच्चे हैं- महाअक्षय, उश्मे, नमाशी और दिशानी। उन्होंने दिशानी को काफी नाजों से पाला है। घर में दिशानी सबकी लाडली हैं। दिशानी के फैंस को उनके बॉलीवुड में आने का बेसब्री से इंतजार है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.