फैंस से बोलीं ज़ायरा वसीम- अनुरोध करती हूं आप मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें

फैंस से बोलीं ज़ायरा वसीम- अनुरोध करती हूं आप मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें

मुम्बई: दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने बीते दिनों बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। जब जायरा ने बॉलीबुड छोड़ने का फैसला तो उनके फैसले ने सबको दंग कर दिया था और वो कई महीनों तक चर्चा का विषय भी बनी रही थीं। अब एक बार फिर से जायरा ने अपने पोस्ट से सभी को दंग कर दिया है। उन्होंने अपने फैन्स से अपनी फोटो हटाने की अपील की है।

जायरा का कहना है कि फोटोज को पूरी तरह से सोशल मीडिया से हटाना असंभव होगा, लेकिन वह अपने फैन्स से अपील तो कर ही सकती हैं। जायरा ने इंस्टग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट कर अपील की है। पोस्ट में उन्होंने यूएस राजनेता बर्नी सैंडर्स का एक कार्टून पोस्ट किया जिसमें लिखा है डीयर फैनपेजेस, मैं आपसे एक बार फिर अनुरोध कर रही हूं कि मेरे मैसेज पढ़ लें।

जायरा ने लिखा, “एक मैसेज मैंने पिछली बार अपने पेज के साथ शेयर किया था। अगर आपने पहले यह नहीं पढ़ा था तो फिर से शेयर कर रही हूं।”

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, “हैलो एव्रीवन, मैं आप सबका शुक्रिया करना चाहती हूं जो आपने मुझे प्यार और दया दिखाई। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।”

उन्होंने इसके आगे लिखा है, “मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें। हालांकि, इंटरनेट से पूरी तरह फोटो हटा पाना असंभव है। लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं आप इन पेजेस पर फोटो शेयर न करें। उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा। मेरी यात्रा में साथ देने का शुक्रिया।”

बता दें जायरा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक सभी से अपनी सारी फोटोज हटा दी हैं। उनके इन अकाउंट्स पर अब एक भी फोटो नहीं है। उसकी जगह पर धार्मिक विचारों से जुड़े कई पोस्ट हैं।

गौरतलब है कि जायरा ने ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों में काम की। उसके बाद 2019 में बॉलीवुड छोड़ दिया था। बॉलीबुड छोड़ने के पीछे उन्होंने धर्म से उनके जुड़ाव की वजह बताया था।

उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि वह अभिनेत्री बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हैं। इसलिए बॉलीवुड छोड़ रही है। आखिरी बार वह ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। जिसमें जायरा मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के रोल में नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.