युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ने ‘छम्मा-छम्मा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ने ‘छम्मा-छम्मा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री का एक नया डांस वीडियो सामने आया है। वीडियो में धनश्री बेहद जबरदस्त मूव्स करती नजर आ रही हैं। पिछले साल दिसंबर में चहल और धनश्री ने शादी के सात फेरे लिए थे।

सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर कर शादी की जानकारी दी थी। तब चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे। उनका मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: लहंगा-चोली में निया शर्मा ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- हॉट और चॉकलेटी गर्ल

धनश्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का वीडियो शेयर करती है। आज भी उन्होंने ‘चाइना गेट’ फिल्म के मशहूर गाने ‘छम्मा-छम्मा’ पर डांस का एक वीडियो शेयर किया। वह वीडियो में जबरदस्त स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में उनके साथ दो और लड़की भी शामिल दिखाई दे रही हैं, जो उनका साथ दे रहीं हैं। कैप्शन में धनश्री ने इन दोनों लड़कियों को डांस के लिए शुक्रिया भी किया है। चहल और धनश्री हाल में ही अपने हनीमून से लौटे हैं।

दोनों हनीमून की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। आपको बता दें कि धनश्री एक कोरियोग्राफर भी हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने डांस के लिए काफी प्रसिद्ध भी हैं।

ये भी पढ़ें: कल से पहले की तरफ खुलेंगे सिनेमा हॉल, OTT प्लेटफार्म को लेकर जल्द जारी होगी गाइडलाइन्स

चहल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में तीन मुकाबलों में चार विकेट अपने नाम किया। इंडिया क्रिकेट टीम में चहल की गिनती सबसे सफल स्पिन गेंदबाजों में की जाती है और उनको विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर जाना जाता है।

वह लिमिटेड ओवर की क्रिकेट में भारत के प्रमुख स्पिनर हैं और लगातार टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते आए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टी-20 और वनडे सीरीज से चहल एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.