बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने 4 जून को यानी आज शादी के बंधन में बंध गईं। यामी ने फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली। यामी की अचानक शादी की खबर सुनकर हर कई हैरान है। एक्ट्रेस ने अपने शादी की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

शादी की तस्वीर देख फैंस उन्हें ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं। यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर किए हैं उसमें दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। यामी ने लाल जोड़े में सोने की ज्वैलरी पहनी हैं। इसके अलावा उन्होंने सोने के बड़े-बड़े कलीरे हाथों में पहने हैं । वहीं आदित्य क्रीम और लाल बॉर्डर वाली शेरवानी पहने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: जूही चावला को 5G के खिलाफ कोर्ट जाना पड़ा भारी, लगा 20 लाख का जुर्माना

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी

सोशल मीडिया पर यामी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। हम इस खुशी के मौके को स‍िर्फ अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के साथ के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे- प्यार यामी और आदित्य।”

यामी गौतम की इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार भी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक साथ काम किया था। यामी के अपॉजिट फिल्म में विक्की कौशल थे। फिल्म खाफी सराहा गया था इसके बाद से आदित्य धर सुर्खियों में थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.