सिंधिया पर लगा अवैध चंदा वसूली का आरोप, BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल

सिंधिया पर लगा अवैध चंदा वसूली का आरोप, BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर उनकी पार्टी के एक सांसद ने अवैध चंदा वसूली का आरोप लगाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक राकेश गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रहा है। जिसमें गिरी भाजपा विधायक प्रभारी मंत्री के सामने एक शख्स पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली करने का आरोप लगा रहे हैं।

यह वायरल वीडियो 28 मई का बताया जा रहा है जिस जिला योजना समिति की एक बैठक हुई थी। शेयर हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि गिरी मीटिंग के दौरान जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। इस दौरान वहां पर राज्य मंत्री और जिला प्रभारी सुरेश धाकड़ भी दिख रहे हैं। दरअसल, धाकड़ सिंधिया के बेहद करीबी माने जाते हैं। राकेश गिरी ने स्थानीय सांसद से भी इसके खिलाफ आवाज उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी को भी चुप नहीं रहना चाहिए।

सिंधिया पर लगा अवैध चंदा वसूली का आरोप, BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल
टीकमगढ़ से भाजपा विधायक राकेश गिरी

मीटिंग के दौरान राकेश गिरी ने कहा, “विकास यादव नाम का एक शख्स सिंधिया के नाम पर चंदा वसूली कर रहा है। उसने महिला बाल विकास भी सिंधिया के नाम पर पैसे वसूले हैं और वह ब्राह्मणों के ऊपर अत्याचार भी कर रहा है।” उन्होंने आगे कहा कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। वे किसी भी स्थिति में भ्रष्टाचार नहीं सहेंगे। चाहे इसके लिए उन्हें इस्तीफा देना पड़े या पार्टी उन्हें खुद हटा दे। वे इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हैं।

वीडियो सामने आने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है। कांग्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से वसूली होती है।- राकेश गिरी, बीजेपी विधायक। सिंधिया जी, ये सम्मान कुछ ज्यादा नहीं हो गया….?” अब इसपर ट्विटर यूजर्स प्रतिकृया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, “अब भाजपा के टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी ने आरोप लगाया कि सिंधिया के नाम से वसूली होती है, वसूली के मामले में नई बात क्या है। कुछ समय पूर्व उनके पीए का भांडेर एवं अशोकनगर के टिकट को लेकर लाखों रुपये लेने ऑडियो वायरल हो चुका है।” वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “महाराज को अच्छा सम्मान मिल रहा है भाजपा में, राजनीति में दलबदलुओं के साथ ऐसा ही होता है।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.