कृष्णा ने क्यों कहा, तनाव भरे रिश्ते में ‘द कपिल शर्मा’ शो में कॉमेडी कैसे करूं!

कृष्णा ने क्यों कहा, तनाव भरे रिश्ते में ‘द कपिल शर्मा’ शो में कॉमेडी कैसे करूं!

मुंबई: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को कौन नहीं जानता। खासकर जब से ‘द कपिल शर्मा’ शो से जुड़े हैं तब से पूरे शो में कृष्णा उर्फ सपना की कॉमिक टाइमिंग से हर कोई इम्प्रेस है। इससे पहले कृष्णा ने कई शोज किए। अपने मामा गोविंदा के गाने और उनकी स्टाइल कॉपी ऐसे करते मानो गोविंदा ही डांस कर रहे हो। मामा-भांजे की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती। लेकिन इनके रिश्तों में हमेशा ही खटास देखने को मिला। खासकर पिछले साल ज्यादा ही सुनने को मिल रहा।

दरअसल, 2018 में गोविंदा को लेकर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने पैसों के लिए नाचने वाले कमेंट की थीं जिसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने नाराजगी जताई थी। इस वाकिया के बाद मामा-भांजे के रिश्ते और भी ज्यादा संकट से गुजरे रहे हैं।

Kapil Sharma Show Ep 86 GIF by bypriyashah - Find & Share on GIPHY

इतना ही नहीं पिछले साल जब कपिल के शो में गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना आहूजा आए थे, तो कृष्णा के साथ उनकी मामी सुनीता एक साथ मंच साझा नहीं करना चाहती थी। इसलिए उस शो में कृष्णा शामिल नहीं हुए थे।

अब एक बार फिर गोविंदा कपिल के शो में शिरकत करने वाले हैं। हालांकि, इस बार गोविंदा की पत्नी सुनीता शो में शामिल नहीं होंगी फिर भी कृष्णा ने खुद को इस एपीसोड से खुद को दूर रखने का फैसला लिया है।

इस बात की पुष्टि खुद कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया। उन्होंने कहा, “मुझे लगभग 10 दिन पहले शो में ची ची मामा के आने की जानकारी मिली। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम ने सोचा कि मेरे प्रदर्शन करने में कोई परेशानी नहीं होगी। हालांकि, उस घटना ने मुझ पर बुरा असर छोड़ दिया है। पिछले साल, वह नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने प्रदर्शन करूं, लेकिन इस बार मेरे पास फैसले का विकल्प था।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मामा के साथ एक मजबूत रिश्ता था और दुश्मनी ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है। जब दो लोगों के बीच संबंध तनावपूर्ण होता है, तो कॉमेडी करना मुश्किल होता है। इसके अलावा, मामा को शायद मेरे चुटकुले खराब लग सकते हैं। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए।”

कृष्णा ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक-दो मौकों पर गोविंदा के साथ संपर्क बनाने की कोशिश भी की। लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। कृष्णा कहते हैं, “वे अस्पताल में मेरे जुड़वा बच्चों को देखने भी नहीं आए थे, तब भी नहीं जब उनमें से एक अपने जिंदगी की जंग लड़ रहा था। मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। मैं कब तक गलतफहमी पर आधारित हमारे मुद्दों को सुलझाने की कोशिश कर सकता हूं! बेशक, इससे तकलीफ होती है लेकिन अगर वह मुझे नहीं देखना चाहते, तो मैं भी उनसे मिलना नहीं चाहता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.