IIT इंजीनियर है विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला ट्रोलर, हुआ गिरफ्तार

IIT इंजीनियर है विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला ट्रोलर, हुआ गिरफ्तार

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने हैदराबाद से आरोपी की आज गिरफ्तारी की। अब उसे पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों के मुताबिक, आरोपी का नाम रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी और उम्र 23 साल है। श्रीनिवास हैदराबाद बाद का ही रहने वाला है। श्रीनिवास पहले फूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसने IIT हैदराबाद से B.Tech किया है।

ये भी पढ़ें: लोगों ने पूछा- 5.6 फीट का अल्ताफ, 2 फीट ऊंची टोंटी से लटक कर कैसे मर गया?

दरअसल, T20 वर्ल्डकप में लगातार भारत को दो मैचों हार का सामना किया है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया। फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया।

IIT इंजीनियर है विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला ट्रोलर, हुआ गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकियां दी जा रही थी और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली को अभी भी ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के पति असर मलिक?

बीते दिनों एक शख्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी दी थी। भारत अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी इस तरह की ट्रोलिंग पर आपत्ति जताई थी। इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है।

दिल्ली महिला आयोग ने इस पर एक्शन लिया थे। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी। अब मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने आरोपी रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी को गिरफ्तार किया है। उसे मुंबई लाकर पूछताछ की जाएगी। इस मामले में आगे की जांच जारी है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.