रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या की खबर है केवल अफवाह, देखें वीडियो

रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या की खबर है केवल अफवाह, देखें वीडियो

हरियाणा के सोनीपत में नेशनल लेवल की रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या करने की बात झूठ है। कुछ देर पहले खबर आई थी कि कुछ लोगों ने उन पर और उनके परिवार पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी। बताया जा रहा था कि हमलावरों ने निशा के अलावा उसके भाई और माँ को भी निशाना बनाया।

लेकिन, दहिया ने खुद एक वीडियो जारी कर कहा है कि वो ठीक हैं और मीडिया में चलाई गई खबर झूठी है। रेसलर निशा दहिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बता रही हैं कि वे गोंडा में सीनियर नेशनल प्रतियोगिता खेलने आई है। इस वीडियो में उनके साथ साक्षी मालिक भी दिख रही है।

बताया जा रहा था कि घटना में निशा के साथ उनके भाई की मौत हो गई है। जबकि उनकी माँ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन ये खबर केवल अफवाह है जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

इससे पहले एक खबर में दावा किया गया था सोनीपत के हलालपुर गांव में सुशील कुमार के नाम से एक रेसलिंग अकादमी चलती है, जहां निशा और उनके भाई समेत माँ पर हमला किया गया। 

उल्लेखनीय है कि निशा ने 6 नवंबर को सर्बिया में अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था, तब उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज हस्तियों ने बधाई भी दी थी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.