कैंसर से जंग जीतकर लौटे संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखें

कैंसर से जंग जीतकर लौटे संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखें

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर को हराकर वापस आ गए हैं। और अपने काम पर लौट आए हैं। और बहुत जल्द फिल्म पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘टोरबाज़’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज होने वाली है।

संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज़’ दूसरी फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले उनकी फिल्म सड़क-2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था। हालांकि, इस बार संजय दत्त की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज होने वाली है।

11 दिसंबर को रिलीज

फिल्म 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। ट्रेलर को नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म का अधिकतर हिस्सा अफगानिस्तान में ही शूट किया गया है। इस फिल्म में नरगिस फखरी ही नज़र आने वाली हैं। संजय दत्त फिल्म में एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जो अफगानिस्तान के रिफ्यूजी कैंप में जाकर बच्चों को क्रिकेट सिखाते हैं। ट्रेलर में दिख रहा है कि संजय दत्त क्रिकेट के माध्यम से बच्चों को बंदूकों और आतंक से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

राहुल देव की वापसी

वहीं ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आतंकी संगठन का सरगना के रोल में नजर आ रहे हैं राहलु देव। जिसे संजय दत्त का उसके इलाके में आकर बच्चों को क्रिकेट सिखाना खटक रहा है। वह हथियार और आतंक के दम पर क्रिकेट कोच को बाहर निकालने की कोशिश करता है।

ट्रेलर में राहुल देव की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं ट्रेलर में संजय दत्त एक सीन में कहते हैं- “रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चे आतंकवादी नहीं, बल्कि आतंकवाद का पहला शिकार होते हैं।”

बता दें कि ये एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो अपने दुखो से ऊपर उठकर कुछ करने की ठान लेता है। वो रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को क्रिकेट में ट्रेनिंग देने के लिए कड़ी मेहनत करता है, जिन्हें वैसे आत्मघाती हमलावर बनाया जाता है। कहानी बहुत ही दमदार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्रिकेट कोच यानी संजू बाबा बच्चों को इस दलदल से निकाल पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.