भारती सिंह और उनके पति को NBC ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

भारती सिंह और उनके पति को NBC ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

मुम्बई: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारकर गांजा जब्त किया है। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है। बता दें कि जांच एजेंसी द्वारा भारती के तीनों घर अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में छापा मारा गया था।

खबरों के मुताबिक, एनसीबी की गिरफ्त में आए एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। जिसके बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापेमारी की गई। छापामारी में उनके घर से संदिग्ध पदार्थ मिला है, जो गांजा माना जा रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी के दिल्ली स्थित मुख्यालय के सूत्रों का कहना है, “इस केस में बड़े सिंडिकेट बच रहे हैं। केस की जांच शुरू में इस तरह आगे बढ़ी कि मुंबई और गोवा के कई ऐसे ठिकाने, जहां एजेंसी को ड्रग्स मिलने की उम्मीद थी, वहां सब साफ हो गया। रसूखदार लोगों के होटलों और फार्म हाउस, जहां ड्रग्स मिलना आम बात रही है, परंतु वहां कुछ नहीं मिल सका।”

बता दें इस मामले में एनसीबी ने अभी तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे हुई पूछताछ के बाद करीब तीन दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.