BJP नेता का दावा, किसी भी वक्त TMC के 5 सांसद हो सकते हैं भाजपा में शामिल

BJP नेता का दावा, किसी भी वक्त TMC के 5 सांसद हो सकते हैं भाजपा में शामिल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव अगले साल यानी 2021 में होंगे। लेकिन राज्य में सियासी गहमागहमी अभी से तेज हो गई है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बड़े नेता सौगत रॉय को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अर्जुन सिंह ने एक बड़ा दावा किया है।

भाजपा नेता ने दावा किया है कि किसी भी वक्त टीएमसी के पांच सांसद पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं। खास बात ये कि पहले ही टीएमसी ट्रांसपोर्ट मंत्री शुभेंदु अधिकारी को मनाने के प्रयास में जुटी हुई है।

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि कैमरे के सामने तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय टीएमसी नेता होने का दावा कर रहे हैं। लेकिन किसी भी वक्त सौगत राय समेत चार अन्य सांसद टीएमसी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

छठ पूजा में शामिल होने के लिए अर्जुन सिंह शनिवार को नॉर्थ 24 परगनास जिले के जगदल घाट पर पहुंचे थे। उन्होंने कहा, “मैं बार-बार कह रहा हूं कि पांच टीएमसी सांसद किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने ट्रांसपोर्ट मंत्री शुभेंदु अंधिकारी के बागी होने के सवाल पर कहा, “शुभेंदु अधिकारी बड़े नेता हैं। ममता बनर्जी आज लीडर बनी हैं, क्योंकि अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने संघर्ष किया है और पार्टी के लिए अपना खून दिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “ममता अब बीते समय को नजरअंदाज कर रहीं हैं और अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को कुर्सी पर बैठाना चाहती हैं। कोई भी बड़ा नेता इसे स्वीकार नहीं करेगा।”

इसके बाद अर्जुन सिंह ने कहा, “शुभेंदु अधिकारी के बेइज्जत किया गया है और उन्हें तृणमूल कांग्रेस छोड़ देना चाहिए। उनके करीबियों को झूठे मामलों में फंसाया गया और कई बार परेशान किया है, लेकिन एक लीडर रुकता नहीं है।” उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी बड़े नेता हैं और उनका भाजपा में हमेशा स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.