‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान का दमदार डायलॉग- अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है…

‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान का दमदार डायलॉग- अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है…

सलमान खान ने अपने फैन्स को किए वादे के मुताबिक, गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया। सलमान ने कहा है कि हर साल की तरह इस बार भी ईद के मौके पर वे अपने फैंस को तोहफा देंगे। उन्होंने एलान किया कि ‘राधे’ इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। साथ में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका होगी। चुंकि कोरोना की वजह से ज्यादातर सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में सलमान खान ने एलान किया है कि इस साल मई में ईद के मौके पर राधे को सिनेमाहॉल के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

'राधे' का ट्रेलर रिलीज, सलमान का दमदार डायलॉग- अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है…

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म की शुरुआत मुंबई शहर में ड्रग्स के मुद्दे के साथ होता है। तभी सलमान खान एक पुलिस वाले के रूप में एंट्री करते हैं जिसका नाम राधे है। एंट्री करते ही सलमान खान दमदार डायलॉग बोलते हैं- “अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है, अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लाडर की जगह फेफड़ा होगा और लीवर की जगह किडनी।” ट्रेलर देखकर सलमान की ‘वांटेड’ की याद आ जाती है।

ट्रेलर देखने बाद मालूम होता है कि फिल्म में सलमान खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। और वह रणदीप हुड्डा से मुकाबला करते नजर आएंगे। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह फिल्म 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी।

फिल्म अगले महीने ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानी डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर रिलीज होगी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.