बिहार कांग्रेस नेता का दावा- कांग्रेस के 11 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

बिहार कांग्रेस नेता का दावा- कांग्रेस के 11 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

पटना: हर रोज बिहार की राजनीति में नया सियासी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब बिहार कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस के 11 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं।

भरत सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जल्द ही बड़ी टूट होगी और 11 विधायक पार्टी छोड़ देंगे। हालांकि, भरत सिंह के बयान को कांग्रेस नेतृत्व ने खारिज कर दिया है।

ये भी पढ़ें: ताजमहल के अंदर फिर घुसे अतिवादी, भगवा झंडा लहराया, लगाए जय श्रीराम के नारे

आजतक चैनल के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह ने कहा, “19 विधायकों में से 11 विधायक ऐसे हैं जो कांग्रेस पार्टी से नहीं है, लेकिन चुनाव जीत गए हैं, यह लोग पैसा देकर टिकट खरीदे और अब एमएलए बन गए हैं, संख्या बल से अपने आप को मजबूत करने के लिए राजग प्रयास कर रहा है, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी ऐसे लोगों में शामिल है, जो पार्टी तोड़ना चाहते हैं।”

भरत सिंह ने कहा, “मैं शुरू से ही कांग्रेस का आरजेडी के साथ गठबंधन खिलाफ रहा हूं, कई सालों से मैंने आरजेडी के साथ गठबंधन का विरोध किया है।”

ये भी पढ़ें: ताजमहल के अंदर फिर घुसे अतिवादी, भगवा झंडा लहराया, लगाए जय श्रीराम के नारे

उन्होंने आगे कहा, “जो ग्यारह कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं उन सब के मार्गदर्शक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह है। राज्यपाल कोटे से अभी एमएलसी का नामांकन होना है। सदानंद सिंह और मदन मोहन झा एमएलसी बनने की फिराक में है।”

उल्लेखनीय है कि बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इससे पहले कांग्रेस नेतृत्व से गुजारिश की थी कि उन्हें बिहार के प्रभार से मुक्त किया जाए। कांग्रेस हाईकमान ने इसके बाद शक्ति सिंह गोहिल को बिहार के प्रभार से मुक्त कर दिया गया था और उनके स्थान पर भक्त चरण दास को बिहार का कांग्रेस प्रभारी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.