कोकिन रखने के आरोप में BJP बंगाल इकाई की युवा नेता पामेला गोस्वामी समेत 3 गिरफ्तार

कोकिन रखने के आरोप में BJP बंगाल इकाई की युवा नेता पामेला गोस्वामी समेत 3 गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की युवा मोर्चा की महिला नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उन्हें ड्रग रखने के आरोप में आज शुक्रवार को न्यू अलीपुर इलाके में अरेस्ट किया। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी पामेला के पास से 100 ग्राम कोकीन मिले हैं। इसके अलावा पुलिस ने पामेला गोस्वामी के दोस्त प्रबीर डे को भी हिरासत में लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि शुक्रवार को पामेला गोस्वामी को उनकी कार में उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह कोकीन लेकर जा रही थी। उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता के अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से प्रबीर की गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस ने एक और तीसरे शख्स सोममाथ चटर्जी को गिफ्तार किया है। जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था। खबरों के मुताबिक, पामेला पर पुलिस अधिकारियों को लंबे समय से ड्रग के लेनदेन में शामिल होने का शक था।

ये भी पढ़ें: अंबानी को किसानों का बड़ा झटका, हरियाणा-पंजाब में 20 लाख Jio सब्सक्राइबर हुए कम

कोकिन रखने के आरोप में BJP बंगाल इकाई की युवा नेता पामेला गोस्वामी समेत 3 गिरफ्तार

अक्सर पामेला एक जगह रुकती थी जहां वह कोकीन का लेनदेन करती थी। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग के काम में दोनों काफी समय से भी जुड़े थे। पुलिस को 19 फरवरी को कुछ सूत्रों से इनके बारे में अहम सुराग मिली थी।

पुलिस ने पामेला और दूसरे दो लोगों को इसी लीड को फॉलो करते हुए गिरफ्तार किया। भाजपा नेता होने के नाते पामेला को सुरक्षा भी मिली हुई थी। बाजार में उनके पास के पाए गए कोकिन का अनुमानित कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है। कल उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और उसके बाद पुलिस अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें: उन्नाव कांड में सनसनीखेज खुलासा, एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने दिए जहर

बता दें कि पामेला बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़ी हैं और बंगाल इकाई की बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव भी हैं। सोशल मीडिया पर वो लगातार बीजेपी की रैलियों की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। वह अक्सर बीजेपी के नेताओं के साथ प्रचार-प्रसार में देखी जाती रही हैं। बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी पामेला नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.