भतीजी के जन्म पर स्वरा भास्कर ने गाया भोजपुरी में सोहर, वीडियो हुआ वायरल

भतीजी के जन्म पर स्वरा भास्कर ने गाया भोजपुरी में सोहर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंन्स हैं। वह अक्सर इन पर एक्टिव रहती हैं।

शायद ही कभी ऐसा होता है जब स्वरा कोई अपने पोस्ट डालें और उस पर बहस न हो। स्वरा भास्कर का एक नया वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग एक्ट्रेस की काफी तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो है उनकी भतीजी के पैदाईश के समय का। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा अपनी भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में सोहर गा रही हैं। सोशल मीडिया पर स्वरा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा एक हॉल में बैठी हैं, जहां काफी सारे लोग हैं और वो सोहर गा रही हैं। जैसा कि आपको मालूम है कि सोहर एक लोकगीत है, जिसे बच्चे के जन्म पर गाया जाता है। यह मुख्य रूप से बिहार और उत्तर प्रदेश में गाया जाता है।

अब तक स्वरा भास्कर के इस वीडियो को एक लाख लोगों ने व्यूज किया है। इसे फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक लाइक कर रहे हैं। स्वरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि वे सोहर गा रही हैं, जिसे अधिकतर लड़कों के जन्म पर गाया जाता है, लेकिन उन्होंने इसे अपनी भतीजी के जन्म पर मॉडिफाई कर दिया है। साथ में उन्होंने सोहर का टेक्स्ट भी शेयर किया है।

स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी
स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/@reallyswara)

स्वरा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “स्वरा जी, बहुत ही प्यारा गीत है और आपको और आपकी फैमिली को बहुत बहुत मुबारकबाद!’ जबकि, एक अन्य ने लिखा है, “बहुत ही बढ़िया गाया। बचपन की याद दिला दी।”

हालांकि, मामूल के मुताबिक कुछ लोग कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को उनकी आवाज के लिए ट्रोल भी किया है। वैसे भी स्वरा जब भी कुछ कहती हैं कुछ लोग ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। स्वरा ने हाल ही में आर्यन खान क्रूज ड्रग मामले में ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इसे ‘प्योर हैरेसमेंट’ कहा था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.