सुशांत केस: NBC दाखिल करेगी 12000 पेज की चार्जशीट, रिया का नाम मुख्य आरोपी में शामिल

सुशांत केस: NBC दाखिल करेगी 12000 पेज की चार्जशीट, रिया का नाम मुख्य आरोपी में शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मुंबई यूनिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में 12 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल करेगी। एनसीबी के तरफ से यह पहली चार्जशीट शुक्रवार को दाखिल किया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, एनसीबी ने अपने कुल 12 हजार पेज की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम भी मुख्य आरोपी के तौर शामिल किया गया है। वहीं रिया के अलावा 32 दूसरे लोगों का नाम भी इस चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: जब हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने कहा, करीना-सैफ की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है

इसके अलावा चार्जशीट में रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी आरोपियों के लिस्ट में शामिल किया गया है। यह चार्जशीट ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है।

सुशांत केस: NBC दाखिल करेगी 12000 पेज की चार्जशीट, रिया का नाम मुख्य आरोपी में शामिल

यह चार्जशीट एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कोर्ट पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद एनसीबी एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर सकती है। जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो सकता है।

कहा जा रहा है कि एनसीबी को इन लोगों के खिलाफ भी कई सबूत मिले थे जिसकी जांच अभी भी जारी है। बता दें यह चार्जशीट 16/ 2020 कम्पलेंट केस मामले में दाखिल हो रही है। उल्लेखनीय है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

ये भी पढ़ें: बेटी नर्मदा अहूजा संग डांस करते नजर आए गोविंदा, देखें वीडियो

इस मामले को शुरुआत में सिर्फ आत्महत्या माना गया था। हालांकि, सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद केस को सीबीआई के हवाले किया गया था। हालांकि, अभी तक इस केस में क्या नतीजे आए, सीबीआई की तरफ से स्पष्ट नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.