जब हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने कहा, करीना-सैफ की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है

जब हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने कहा, करीना-सैफ की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने प्रोफेशनल वर्क के लिए कम अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं।

अक्सर सैफ-करीना की जोड़ी तुलना हॉलीवुड के सुपरस्टार ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली से की जाती रही है।

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने की सैफ अली खान और करीना कपूर जोड़ी की तारीफ

ब्रैड पिट भी एक इंटरव्यू के दौरान इस जोड़ी की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि, अब एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का तलाक हो गया है।

ये भी पढ़ें: ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स में ‘द क्राउन’ और ‘शिट्स क्रीक’ का जलवा, देंखे पूरी लिस्ट

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान ब्रैड पिट ने सैफ-करीना की तारीफ करते हुए कहा था, “मुझे खुशी है कि वो लोग जल्द शादी कर रहे हैं और मैं उनकी खूबसूरत जिंदगी की कामना करता हूं।”

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने की सैफ अली खान और करीना कपूर जोड़ी की तारीफ

जब ब्रैड पिट से पूछा गया कि क्या सैफीना (सैफ अली खान और करीना कपूर) को ब्रैंगीलना (ब्रैड पिट और एंजिलीना जोली) को आपस में कंपेयर किया जा सकता है?

ये भी पढ़ें: बेटी नर्मदा अहूजा संग डांस करते नजर आए गोविंदा, देखें वीडियो

तो ब्रैड पिट ने इसके जवाब में कहा था, “उन दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है। दो लोगों की जोड़ी की तुलना किसी और की जोड़ी से नहीं की जा सकती। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारी जोड़ी को उनके जोड़ना ठीक होगा।”

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना-सैफ एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने इसके बाद चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। अब दोनों के को शादी किए 11 साल होने को है। हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.