‘मनवा लागे’ सॉन्ग पर श्रद्धा कपूर ने किया धमाकेदार डांस, देखें थ्रोबैक वीडियो

‘मनवा लागे’ सॉन्ग पर श्रद्धा कपूर ने किया धमाकेदार डांस, देखें थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। श्रद्धा एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि बेहतरीन डांसर और सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं।

श्रद्धा की तस्वीरें हो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। श्रद्धा का एक और थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है। श्रद्धा ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेस से फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स का भी दिल जीत ली।

श्रद्धा इस वीडियो में ‘मनवा लागे’ सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस को सितारों के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब इंज्वॉय किया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 5 लाख 88 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैन्स इस वीडियो को देखकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वो फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ उनके साथ थे। ‘बागी 3’ से पहले श्रद्धा फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही लीड रोल में थे।

श्रद्धा कपूर की आने वाली लव रंजन के साथ है। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। रणबीर के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.