किंग खान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी, ‘पठान’ के बाद हिरानी के साथ ये है प्लान

किंग खान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी, ‘पठान’ के बाद हिरानी के साथ ये है प्लान

बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखे हुए दो साल हो गए। फैंस उनकी अगामी फिल्म का शिद्द से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में किंग खान ने जल्द फैंस को बड़ी खुशखबरी देने की बात कही थी। उन्होंने अपनी अगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

यह फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही। यह एक जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म होगा किंग खान स्पाई को रोल कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की जोड़ी भी देखने को इसमें मिलेगी।

इस बीच किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान ‘पठान’ के बाद ‘संजू’ निर्देशक राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: सामने आया वरुण धवन और नताशा दलाल के संगीत सेरेमनी की तस्वीर

इतना ही नहीं, बताया ये भी जा रहा है कि यह खबर पूरी तरह से सच्च है। क्योंकि रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी के बीच फिल्म को लेकर सारी बातचीत पक्की हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने ये फिल्म साइन भी कर ली है।

कहा जा रहा है कि यह एक सोशल ड्रामा सिनेमा होगा जो प्रवासियों के मसलों को उठाएगा। पीपिंगमून एंटरटेनमेंट ने सूत्र के हवाले से लिखा है, “ये सभी को पता है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म कर रहे हैं। हालांकि, इस बात को लेकर चीजें साफ नहीं थी कि ये फिल्म कब फ्लोर पर आएगी। क्योंकि राजकुमार हिरानी स्क्रिप्टिंग में खासा वक्त दे रहे थे।”

सूत्र ने आगे कहा, “अब चीजें तय हो चुकी हैं और ये फिल्म जून 2021 में फ्लोर पर पहुंचने वाली है। हिरानी ने पहले ही अपनी टीम को तैयार रहने के लिए कह दी है और जल्दी ही फिल्म की रेकी और दूसरे प्री-प्रोडक्शन वर्क पूरे करेंगे।”

ये भी पढ़ें: अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में सलमान खान की लेडी लव बनने वाली प्रज्ञा जैसवाल कौन हैं?

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान का किरदार इस फिल्म में काफी हद तक उनकी फिल्म ‘स्वदेस’ से मिलता-जुलता होगा। मगर इसके साथ ही इसमें हिरानी स्टाइल कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं, सूत्र की मानें तो इसके अलावा शाहरुख खान तमिल निर्देशक एटली की फिल्म भी करने वाले हैं। जो इस फिल्म के बाद शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.