शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी की टीम ने बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी की।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी पूछताछ कर रही है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया कि आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक, यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के जाने-माने हास्य कलाकार उमर शरीफ का हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं। इतना ही नहीं, इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी।

मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी एक पुख्ता टिप मिलने के बाद जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए।

मुंबई से रवाना होकर जहाज जैसे ही समुद्र के बीचोंबीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही। माना जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछ दिल्ली की किसी कंपनी का हाथ था।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.