शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का लुक आया सामने, देखें तस्वीर

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का लुक आया सामने, देखें तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड में कोरोना वायरस के कारण महीनों तक शूटिंग बंद रही। लेकिन अब फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। लगातार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है। वहीं इस बीच बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की चर्चा जोरों से हो रही है। क्योंकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान शूटिंग रुक गई थी। जोकि अब दुबारा से शुरू हो गई है। इसका क्लू खुद शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जिसमें वो क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें से शाहिद एक तस्वीर में क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। शाहिद क्रिकेटर की यूनीफॉर्म पहने हुए हैं और जबरदस्त शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्पोर्ट्स लुक में हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

शाहिद ने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें उन्होंने कैप्शन भी डाला है। उन्होंने लिखा, “उठो और चल पड़ो.. सभी को सुप्रभात…#jersey… सपने देखने के लिए ज्यादा देर नहीं हुई है।”

फैंस को शाहिद कपूर का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखने ये है कि ये फिल्म कब तक बनकर तैयार होती है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी या फिर सिनेमाघरों में यह भी देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.