सपना चौधरी का नया डांस सांग ‘प्यार का सट्टा’ ने मचाया धमाल, वीडियो वायरल

सपना चौधरी का नया डांस सांग ‘प्यार का सट्टा’ ने मचाया धमाल, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिनके दीवाने लाखों हैं। उनके डांस पूरे देश में धमाल मचा देती है। सोशल मीडिया उनका वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है। उन्हें देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अभी तक 5 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में हरियाणवी गाने ‘प्यार का सट्टा’ पर सपना चौधरी डांस कर रही हैं।

अभी हाल ही में उन्होंने करवा चौथ का व्रत रखा था अपने पति वीर साहू के लिए। सपना ने करवा चौथ के दिन वीर साहू के साथ फोटोज शेयर की थी। जो खूब वायरल हुई। लोगों ने खूब पसंद किया। मालूम हो सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। और उनके नन्हे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी।

बता दें सपना ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। शुरुआत में सपना चौधरी ने हरियाणा और उसके आस-पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती रहीं। उन्होंने उसके बाद स्टेज डांस करना शुरू की। इसके बाद टीवी का पापुलर शो ‘बिग बॉस 11’ में भी हिस्सा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.