फ‍िल्‍म ‘पठान’ में एकबार फिर साथ नजर आएंगे सलमान खान और शाहरुख खान

फ‍िल्‍म ‘पठान’ में एकबार फिर साथ नजर आएंगे सलमान खान और शाहरुख खान

मुम्बई: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और शाहरुख खान का नाम ही काफी होता है फिल्म को चलाने के लिए। लेकिन अगर ये दोनों साथ आ जाएं तो सोने पर सुहागा है की नहीं। जो लोग इन दोनों को पर्दे पर साथ देखना चाहते हैं उन लोगों के लिए खुशखबरी है कि बॉलीवुड के करण-अर्जुन एक बार फ‍िर साथ आ रहे हैं।

शाहरुख खान की फ‍िल्‍म ‘पठान’ में सलमान खान दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म ‘पठान’ को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। रही बात सलमान की तो सलमान इस फ‍िल्‍म में कैमियो रोल में दिखाई देंगे। 

मालूम हो कि इससे पहले भी सलमान ने शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में केमियो रोल में नज़र आ चुके हैं। फिल्म में सलमान शाहरुख के साथ एक गाने में डांस करते नजर आए थे।

बात करें शाहरुख खान की ‘पठान’ की तो इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है। हालांकि, इसकी अब तक अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबर यह भी है कि इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। बताया जा रहा है कि इस फ‍िल्‍म की शूटिंग दीवाली के बाद शुरू हो सकती है। 

शाहरुख खान के फिल्म का इंतजार लंबे समय से फैंस कर रहे हैं। काफी समय से उनकी फिल्म नहीं आई है और न ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारे में कोई जानकारी मिली है। बता दें लगभग 22 महीने से शाहरुख किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं। इसलिए फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

इससे पहले निर्देशक आनंद एल. राय की फ‍िल्‍म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। 

उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर मीडिया में चर्चा है कि वे ‘बिगिल’, ‘मर्सल’ और ‘थेरी’ जैसी तमिल की सुप‍रहिट फ‍िल्‍में देने वाले Atlee के साथ काम करने वाले हैं। उनके साथ फ‍िल्‍म ‘सनकी’ में काम करने जा रहे हैं। लेकिन अब तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

वहीं खबर ये भी थी कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की एक कॉमेडी फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह पंजाबी किरदार में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म ‘रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट’ से निर्देशन में भी डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख टीवी पत्रकार के रोल में दिखाई देने वाले हैं।

सपना चौधरी, प्यार का सट्टा, वायरल, वीर साहू के लिए। सपना ने करवा चौथ के दिन वीर साहू के साथ फोटोज शेयर की थी। जो खूब वायरल हुई। लोगों ने खूब पसंद किया। मालूम हो सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। और उनके नन्हे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी।

बता दें सपना ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। शुरुआत में सपना चौधरी ने हरियाणा और उसके आस-पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती रहीं। उन्होंने उसके बाद स्टेज डांस करना शुरू की। इसके बाद टीवी का पापुलर शो ‘बिग बॉस 11’ में भी हिस्सा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.