सानिया मिर्जा वेब सीरीज में आएंगी नजर, इसी नवंबर महीने में होगा लॉन्च

सानिया मिर्जा वेब सीरीज में आएंगी नजर, इसी नवंबर महीने में होगा लॉन्च

नई दिल्ली: भारत की प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा बहुत जल्द एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। सीरीज में सानिया टीबी के बारे में लोगों में जागरूक करती दिखेंगी। इस वेब सीरीज का नाम है- एमटीवी निषेध अलोन टुगेदर।

सीरीज को के बारे में बात करेत हुए सानिया मिर्जा ने बताया, “टीबी आज भी हमारे देश की मुख्य स्वास्थ्य चिंता है। टीबी से जिन लोगों को ग्रस्त पाया गया है, उनमें 50 प्रतिशत लोग 30 साल से कम उम्र के हैं और इसलिए जरूरी है कि इस बीमारी के बारे में लोगों में जो भ्रम फैला हुआ है, उसको दूर किया जाए और लोगों की सोच में बदलाव लाया जाए। यह वेब सीरीज बहुत ही विशिष्ट और प्रभावी ढंग से इस बारे में संदेश देता है।”

उन्होंने आगे कहा, “टीबी से ग्रस्त होने का खतरा हमेशा ही रहता है। कोरोना महामारी ने इस खतरे को और बढ़ा दिया है। अब टीबी का रोकथाम पहले से ज्यादा मुश्किल हो गया है और इसी वजह से मैं इस वेब सीरीज में काम करने के लिए प्रेरित हुई हूं। मुझे उम्मीद है कि इस वेब सीरीज में मेरे काम करने से टीबी के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में मदद मिलेगी और इससे सकारात्मक बदलाव आएगा।

दरअसल, इस वेब सीरीज की मुख्य कहानी एक नवविवाहित दंपति विक्की और मेघा की मुश्किलों पर आधारित है। इसमें सैयद रजा अहमद विक्की की भूमिका में और प्रिया चौहान मेघा की किरदार में नजर आएंगी। वेब सीरीज में यह दम्पति अचानक लगे लॉकडाउन के चलते कई तरह की मुश्किलों का सामना करता है।

इस वेब सानिया मिर्जा सीरीज में उन दिक्कतों पर गौर करती नजर आएंगी, जो यह दम्पति लॉकडाउन के कारण झेल रहे हैं। अक्षय नलवाड़े और अश्विन मुश्रान भी इस शो में काम करने वाले हैं। यह वेब सीरीज पांच किश्तों का है और यह एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर नवंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.