रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, चुनावी सभाएं रद्द

रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, चुनावी सभाएं रद्द

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव गए हैं जिसके बाद प्रियंका ने अपने सभी असम चुनावी कैंपेन रद्द कर दी हैं। प्रियंका ने इसको लेकर एक वीडियो संदेश शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा हैं, “हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है, मेरी कल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।”

कांग्रेस महासचिव ने आगे लिखा है, “मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं, मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।”

ये भी पढ़ें: BJP उम्मीदवार के कार में EVM मशीन! प्रियंका गांधी ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल

दूसरी तरफ रॉबर्ट वाड्रा ने भी एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, “दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आ गया और संक्रमित हो गया हूं। हालांकि, मैं एसिम्टोमेटिक हूं, कोविड नियमों के अनुसार मैं और प्रियंका आइसोलेशन में हैं। प्रियंका की रिपोर्ट निगेटिव आई है, गनीमत की बात है कि बच्चे हमारे साथ नहीं है, घर के बाकी मेंबर भी निगेटिव हैं।”

रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, चुनावी सभाएं रद्द

प्रियंका गांधी ने इससे पहले असम के करीमगंज जिले के पथरकंडी के भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु पॉल की गाड़ी से ईवीएम बरामद होने के मसले पर चुनाव आयोग पर निशाना साधा था। प्रियंका ने कहा, “क्या स्क्रिप्ट है? चुनाव आयोग की गाड़ी खराब हुई, तभी वहां एक गाड़ी प्रकट हुई। गाड़ी भाजपा के प्रत्याशी की निकली। मासूम चुनाव आयोग उसमें बैठ कर सवारी करता रहा।”

ये भी पढ़ें: रोहिंग्याओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई से खौफ में शरणार्थी, म्यांमार भेजने की तैयारी

उन्होंने सवाल करते हुए लिखा, “प्रिय इलेक्शन कमीशन, माजरा क्या है? आप देश को इस पर कुछ सफाई दे सकते हैं? या हम सब मिलकर बोलें इलेक्शन कमीशन की निष्पक्षता को वणक्कम?”

वहीं, राहुल गांधी ने लिखा, “इलेक्शन कमीशन की गाड़ी खराब, भाजपा की नीयत खराब, लोकतंत्र की हालत खराब!” फिलहाल, चुनाव आयोग ने इस मामले में कड़ी कार्यवाही करते हुए संबंधित बूथ पर हुए चुनाव को रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं आयोग ने चार अधिकारियों को भी निलंबित किया है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.