ममता बनर्जी बोलीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के सबसे बड़े दंगाबाज

ममता बनर्जी बोलीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के सबसे बड़े दंगाबाज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली के उसी मैदान में रैली किया जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर भी ममता बनर्जी ने जमकर पलटवार किया। ममता बनर्जी आज इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाई बता डाला।

ममता ने कहा, ”नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े दंगाबाज हैं।” ममता बनर्जी ने अक्सर आपने रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ‘बाहरी’ बताती रही हैं।

ये भी पढ़ें: संयुक्त किसान मोर्चा के मुताबिक, आंदोलन के दौरान अब तक 248 किसानों की मौत

उन्होंने रैली के दौरान कहा कि गुजरात, मोदी या गुंडों का बंगाल पर शासन नहीं होगा। बंगाल ही बंगाल पर शासन करेगा। इतना ही नहीं ममता ने टोलाबाज शब्दावली के जवाब में बीजेपी को दंगाबाज बताया।

ममता बनर्जी बोलीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के सबसे बड़े दंगाबाज

विधानसभा चुनाव में खुद को गोलकीपर बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, ”बंगाल ही बंगाल पर शासन करेगा। गुजरात बंगाल पर शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर शासन नहीं करेगा, गुंडे बंगाल पर शासन नहीं करेंगे।”

ये भी पढ़ें: वोटर कार्ड में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत 14 लोगों के खिलाफ केस

उन्होंने ने टीएमसी को टोलाबाज कहे जाने के जवाब में कहा, ”हर बार जब आप तृणमूल कांग्रेस को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन मैं आपको (बीजेपी) दंगाबाज और धंधाबाज कहती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.