मिस्टर राघव चड्ढा मुझसे दूर रहो वरना मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी: राखी सावंत

मिस्टर राघव चड्ढा मुझसे दूर रहो वरना मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी: राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर खबरों में बनी रहती हैं और सही बातों के लिए किसी से भी भीड़ जाती हैं। अब पंजाब की राजनीति में राखी का नाम खासा चर्चा में आ गया हैं।

इस बार राखी का सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने हो गई जिन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना पंजाबी की राजनीति में राखी सावंत से की थी। राखी सावंत ने राजनीतिक बयानबाजी में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराजगी जताई है।

राखी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, ” मिस्टर राघव चड्ढा- मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। जो मिस्टर चड्ढा, चड्ढा हो न, मेरा नाम लोगे न तो मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। राखी ने कहा कि राघव चड्ढा को ट्रेंडिंग में आने के लिए कैसे मेरे नाम की जरूरत पड़ गई। मैं अब भी ट्रेंडिंग में हूं।”

मिस्टर राघव चड्ढा मुझसे दूर रहो वरना मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी: राखी सावंत

ये भी पढ़ें: प्र‍ियंका चोपड़ा के शो पर बवाल, हंगामा मचता देख मांगी माफी, जानें पूरा मामला

इसके अलावा राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने इसे अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। पोस्ट में राखी के पति ने ‘आप’ नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील किया है।

राखी सावंत ने अपने पति रितेश के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी सहित कई और लोगों को टैग किया है। स्क्रीनशॉट में लिखा है, “कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें।”

रितेश ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए आगे लिखा है, “कृपया अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी ‘आप’ नहीं दिखेगा।” वहीं, अपने हसबैंड सपोर्ट पाकर राखी ने भावुक होते हुए लिखा है, ”मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसु आ गये कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश।”

ये भी पढ़ें: इनकम टैक्‍स रेड से पहले सोनू सूद को मिला था पद्मश्री का ऑफर, नहीं किया था रिस्‍पॉन्‍स

रितेश ने कई और भी ट्वीट किए हैं। उन्होंने राघव चड्ढा को वार्निंग देते हुए लिखा है, “मिस्टर राघव, यदि आपने अपने किसी भी राजनीतिक कंट्रोवर्सी में मेरी वाइफ के नाम का दोबारा इस्तेमाल किया, तो आपको कानूनी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आप फिर कभी नहीं जीतेंगे। क्योंकि आप उस पद के लायक नहीं हैं। आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।”

दरअसल, अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह-प्रभारी और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत करार दिया था।

चड्ढा ने कहा था कि सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीड़ित हैं, इसलिए आदत से मजबूर होकर इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की कही कोई भी बात गंभीर नहीं होती तथा हर जगह वह हंसी की पात्र ही बनते हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.