शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, शेयर की वेडिंग फोटोज

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, शेयर की वेडिंग फोटोज

आखिरकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा लंबे लव रिलेशनशिप के बाद आज शादी के बंधन में बंध गए। सोमवार को खास दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की।

वहीं, इंस्टाग्राम पर दोनों अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। फोटो में दोनों को शादी को जोड़े में में देखा जा सकता है। पत्रलेखा जहां लाल जोड़े में नजर आईं। वहीं, राजकुमार सफेद शेरवानी में दिखे।

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, शेयर की वेडिंग फोटोज

राजकुमार ने वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए इंस्टा पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, “आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है।”

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, शेयर की वेडिंग फोटोज

उन्होंने आगे लिखा है, “मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी….’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। वहीं पत्रलेखा भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।”

वहीं, पत्रलेखा ने लिखा है, “मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरा हमसफर… पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए…।”

उल्लेखनीय है कि हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा का सगाई वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में राजकुमार राव घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहनाते हुए दिखे। जैसे ही वह घुटनों के बल बैठते हैं पत्रलेखा भी बैठ जाती हैं।

एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद कपल रोमांटिक डांस करता दिखा। सगाई के मौके पर पत्रलेखा ने व्हाइट और सिल्वर गाउन पहना था। राजकुमार राव भी मैचिंग आउटफिट में दिखे। इस सेरेमनी में फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता साकिब सलीम भी पहुंचे थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.