रजनीकांत राजनीतिक पार्टी बनाने के फैसले से पीछे हटे, फैंस से मांगी माफी

रजनीकांत राजनीतिक पार्टी बनाने के फैसले से पीछे हटे, फैंस से मांगी माफी

नई दिल्ली: अभिनेता रजनीकांत ने हाल ही में राजनीति में उतरने का ऐलान किया था। लेकिन अब वो राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की बात से पीछे हट गए हैं। इसको लेकर उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने तीन पेज के स्टेटमेंट को ट्विटर पर शेयर किया है।

रजनीकांत ने कहा है कि अब वे राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे। उन्होंने इसके लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि यह ऐलान करते हुए उन्हें कितना कष्ट हो रहा है, इसे वही महसूस कर सकते हैं। रजनीकांत ने इस महीने की शुरुआत में ही कहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का एलान करेंगे।

ये भी पढ़ें: भारत में मिले नए स्ट्रेन वाले 6 कोविड मरीज, देश में अब तक कोरोना से 1.48 लाख मौत

रजनीकांत ने अपने बयान में कहा है, “इस फैसले का ऐलान करने पर जो दर्द हो रहा है, उसे मैं ही समझ सकता हूं।” उन्होंने कहा है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के चलते राजनीतिक पार्टी न बनाने का ऐलान किया है।

तमिलनाडु की राजनीति में उनके इस फैसले से बड़ा मोड़ आ गया है। रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए बयान में कहा है कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं। 

रजनीकांत को तबीयत खराब होने के बाद बीते सप्ताह हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उनके रक्तचाप में अत्यधिक उतार-चढ़ाव देखा गया था। अधिक थकान महसूस होने की वजह से उन्हें एडमिट कराना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: असम की BJP सरकार ने सभी 610 मदरसों को बंद करने वाला विधेयक पेश किया

फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय तक पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी है। रजनीकांत को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट लेने की सलाह देते हुए कहा है कि उनके ब्लड प्रेशर की रेग्युलर मॉनिटरिंग की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.