प्रियंका गांधी ने शेयर की मोदी-भागवत की ये तस्वीर, लिखा- OMG! घुटने दिख रहे हैं

प्रियंका गांधी ने शेयर की मोदी-भागवत की ये तस्वीर, लिखा- OMG! घुटने दिख रहे हैं

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटे जींस वाले बयान पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। रावत की चौतरफा आलोचना हो रही है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा में कुद पड़ी हैं। उन्होंने रावत के बयान पर तंज कसते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की निक्कर वाली तस्वीर ट्वीट साझा की है।

प्रियंका गांधी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “ओह माय गॉड! इनके घुटने दिख रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: रूस-अमेरिका के बीच बढ़ा तनाव, मॉस्को ने वाशिंगटन से अपने राजदूत वापस बुलाए

प्रियंका गांधी के अलावा एक्टेस और राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “ऐसे बयान एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं। जो इस पोस्ट पर बैठे हैं, उन्हें कोई भी बयान देने से पहले सोचना चाहिए, फिर बयान देना चाहिए। आप आज के जमाने में ऐसे बयान दे रहे हैं। अब क्या आप किसी का कल्चर कपड़ों से डिसाइड करेंगे। यह एक घटिया सोच है जो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को बढ़ावा देती है।”

इससे पहले जया बच्चन की नातिन नाव्या नंदा रावत के बयानों की आलोचना की थी। उनके बयान का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए नव्या ने लिखा था कि डब्ल्यूटीएफ हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्‍योंकि यहां हैरान करने वाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है। नव्या ने इसके साथ ही एक गुस्से वाली इमोजी भी बनाई।

इतना ही नहीं नव्या ने आगे लिखा था कि क्‍या सीएम हमें सही माहौल दे सकते हैं। नव्या ने इसके अलावा एक दूसरी स्टोरी में अपनी रिप्‍ड जींस पहने हुए एक फोटो भी शेयर की और लिखा कि मैं अपनी रिप्‍ड जींस पहनूंगी, थैंक्‍यू। और मैं इस जींस को गर्व से पहनूंगी।

ये भी पढ़ें: नव्या और मोइत्रा ने रिप्ड जींस वाले बयान पर तीरथ रावत को लिया आड़े हाथ, कही ये बात

दरअसल, तीरथ रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा “मैं एक दिन जयपुर से आ रहा था, अगले दिन करवाचौथ था। जब मैं जहाज में बैठा और मेरे साथ दो दिन लोग थे। मेरे साथ के लोगों ने कहा कि करवाचौथ है, जाना तो है। सालभर नाराज रखते हैं, तो एक दिन तो खुश रखना है।”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “जहाज में मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थीं, बातचीत हुई और जब मैंने उनकी तरफ देखा तो नीचे गम बूट थे, जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे। हाथ देखे तो कई कड़े थे। जब घुटने देखे तो मैंने पूछा कि कहां जाना है, बोला दिल्ली जाना है। क्या करती हैं, एनजीओ चलाती हूं। मैंने कहा एनजीओ चलाती हो, घुटने फटे दिखते हैं, समाज के बीच में जाते हैं। क्या संस्कार दोगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.