ओवैसी की गाड़ी पर चली गोली, मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई घटना

ओवैसी की गाड़ी पर चली गोली, मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई घटना

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलने की खबर आई है। ओवैसी ने दावा किया है कि गुरुवार को उनकी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गईं। यह घटना मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई है।

ओवैसी ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, “मैं उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली के लिए जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाज़ा के पास दो लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 गोलियाँ चलाई। कुल 3-4 हमलावर थे। मेरी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया, मुझे दूसरी गाड़ी से रवाना होना पड़ा।”

ओवैसी ने ट्वीट कर बताया, “कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गई। 4 राउंड फायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण की देश से लेकर अमेरिका तक में चर्चा क्यों?

आईजी मेरठ ने गोली चलने की घटना को लेकर जारी बयान में कहा कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है, हम सीसीटीवी देख रहे हैं। इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी। फिलहाल कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जांच के बाद ही गोली चली है या नहीं इसकी पुष्टि की जाएगी।

समाजवादी पार्टी ने ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की है। सपा ने ट्वीट कर कहा कि लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलने की खबर बेहद दु:खद एवं निंदनीय है। घटना के जिम्मेदारों पर कठोर कार्रवाई हो।

उल्लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिल चुनाव लड़ रही है। यही नहीं, इन दिनों वह पश्चिमी यूपी के कई जिलों में प्रचार कर रहे हैं। दरअसल पश्चिमी यूपी में ही पहले चरण का मतदान 10 फरवरी और दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को होना है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.