शाहरुख खान और अनन्‍या पांडे के घर पर NCB ने की छापेमारी

शाहरुख खान और अनन्‍या पांडे के घर पर NCB ने की छापेमारी

नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब शाहरुख खान और चंकी पांडे की अनन्‍या पांडे के घर पहुंच गई है। NCB की टीम ने आज गुरुवार को शाहरुख के घर ‘मन्‍नत’ पर छापेमारी की। शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची और तलाशी ली। दोनों का घर आसपास ही हैं।

आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है। ऐसे में अनन्या को NCB के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है। NCB के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है।

जैसा कि मालूम है कि आज ही शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलने पहुंचे थे। दोनों ने 17 से 18 मिनट बात हुई थी। बताया जा रहा है कि अपने पापा को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है।

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है। वहीं उनको पूछताछ के लिए आज दोपहर 2 बजे बुलाया गया है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए आज 26 अक्टूबर की डेट दी है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.