NBC का कॉमेडियन भारती सिंह के मुम्बई स्थित घर पर छापा

NBC का कॉमेडियन भारती सिंह के मुम्बई स्थित घर पर छापा

मुम्बई: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के मुंबई स्थित आवास पर ड्रग रोधी जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार सुबह छापेमारी की है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, भारती सिंह और उनके पति पर प्रतिबंधित ड्रग्स लेने का आरोप है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में कहा गया है, “मुंबई में कमीडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है।”

एनसीबी ने भारती और हर्ष को समन भी किया है। बताया जा रहा है कि एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। जिसके बाद उनके तीनों घर अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में रेड की गई। खबरों के अनुसार, एनसीबी ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

कौन है भारती सिंह?

भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। भारती ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। उन्होंने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की।

भारती कई कॉमेडी शो में काम कर चुकी हैं। जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं। इसके अलावा कई रियलिटी शो में होस्ट करती नज़र आई हैं।

मालूम हो कि इससे पहले ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इसके बाद कोर्ट ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत की बाद से ही बॉलीवुड के कई चेहरे ड्रग्स की जांच के लपेटे में आ चुके हैं। इसकी शुरुआत सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.