नवाब मलिक ने शेयर किया WhatsApp चैट, पूछा- काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं?

नवाब मलिक ने शेयर किया WhatsApp चैट, पूछा- काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं?

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई ड्रग क्रूज केस को लेकर एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मंगलवार को कहा, “यह लड़ाई अहंकार के खिलाफ नहीं बल्कि जुल्म और अन्याय के खिलाफ है। मैं यह लड़ाई उन लोगों के लिए लड़ रहा हूं, जो प्रताड़ित हैं, जिन्हें फंसाया जा रहा है, बेगुनाहों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।”

उन्होंने इसके बाद कहा कि जब उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तो लड़ाई खत्म हो जाएगी। नवाब मलिक ने कहा, “हमने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र पर कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है। हम अपनी स्थिति पर कायम हैं। हमने कोर्ट को बताया है कि हमने जो दस्तावेज साझा किए हैं, वे सही हैं।”

नवाब मलिक के अंतर्गत आने वाले विभागों पर ED की कार्रवाई, कई जगह मारे छापे

ये भी पढ़ें: हिंदुत्वादी संगठनों ने किया सलमान खुर्शीद के घर पर हमला, पथराव के बाद लगाई आग

इससे पहले मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह किरण पी. गोसावी और एक मुखबिर के बीच हुई बातचीत का कथित वॉट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया। चैट में काशिफ खान नाम के व्यक्ति का नाम है। NCP नेता ने सवाल उठाया कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पेश है केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की चैट जिसमें काशिफ खान का जिक्र है। आखिर काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?”

उल्लेखनीय है कि बीते दिन महाराष्ट्र सरकार के नेता असलम शेख ने पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान ने कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की सफाई, कहा- घड़ियां जब्त नहीं मैंने खुद सौंपी, कीमत 5 करोड़ नहीं केवल 1.5 करोड़

असलम शेख ने प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि वह खान को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते, न ही उनके पास उसका कोई कॉन्टेक्ट नंबर है। उन्होंने कहा, “एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान नाम के व्यक्ति ने क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है। अगर किसी के पास कोई है सबूत हैं, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि दोनों एजेंसिया मामले की जांच में जुटी हैं और सच जल्द ही बाहर आ जाएगा। पुणे पुलिस ने इसी बीच शुक्रवार को किरण गोसावी पर भोसरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का नया मामला रजिस्टर किया। पुणे में गोसावी के खिलाफ तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.