मंदिरा बेदी के पति और जाने-माने ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का निधन

मंदिरा बेदी के पति और जाने-माने ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी हैं।

राज कौशल के निधन की जानकारी सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने मंदिरा के परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “हम लोग एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है। इस खबर पर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।”

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित का ‘टिप टिप बरसा पानी’ और रवीना टंडन का ‘धक धक’ गाने पर धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

मंदिरा बेदी के पति और जाने-माने ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का निधन

उल्लेखीय है कि राज कौशल ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मंदिरा से 14 फरवरी 1999 में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी।

मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। खबरों के मुताबिक, यहीं से दोनों ने एक दूसरे को देखा और उनके प्यार की शुरुआत हुई। राज ने ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ फिल्म का निर्देशन किए थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.