ममता बनर्जी निर्वाचन आयोग के बैन के खिलाफ धरने पर बैठी, कार्यकर्ता भी शामिल

ममता बनर्जी निर्वाचन आयोग के बैन के खिलाफ धरने पर बैठी, कार्यकर्ता भी शामिल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी निर्वाचन आयोग के बैन के खिलाफ धरने पर बैठ गई हैं। अपने ऊपर लगे प्रतिबंध के खिलाफ कल ममता बनर्जी ने कहा था कि वह मंगलवार को धरना देंगी।

उन्होंने ट्वीट किया था कि निर्वाचन आयोग के अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक निर्णय के विरोध में, मैं कल दोपहर 12 बजे कोलकाता के गांधी मूर्ति के पास धरने पर बैठूंगी।

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार करने पर 24 घंटे का प्रतिबंध, दीदी बोलीं- धरना दूंगी

उल्लेखनीय है कि भड़काऊ बयान को लेकर चुनाव आयोग ने ममता के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे का बैन लगा दिया है। चुनाव आयोग के मुताबिक, मुख्यमंत्री पर यह प्रतिबंध सोमवार रात 8 बजे से मंगलवार रात 8 बजे तक लागू रहेगा।

ममता बनर्जी निर्वाचन आयोग के बैन के खिलाफ धरने पर बैठी, कार्यकर्ता भी शामिल

खबरों के अनुसार, ममता बनर्जी कोलकाता में गांधी मूर्ति मार्ग पर धरने पर बैठी गई हैं। कुछ टीएमसी कार्यकर्ता भी उनके साथ धरनास्थल पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि टीएमसी ने आज के मामता के धरने के लिए कोलकाता में भारतीय सेना के इस्टर्न कमांड से ईमेल भेजकर एनओसी मांगी थी। तकरीबन 9:40 बजे ईमेल आया था और 12 बजे से धरने की अनुमति मांगी गई थी। लेकिन अभी तक इस्टर्न कमांड की तरफ एनओसी नहीं दी गई है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.